Ranji Trophy 2017 Semi Final Live Score, Live Cricket Score Online, Karnataka vs Vidarbha Ranji Trophy Semi Final Live Score Updates: Read all latest Updates Here – Ranji Trophy 2017 Semi Final Live Score: विदर्भ बनाम कर्नाटक रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल लाइव स्कोर, यहां देखें

Ranji Trophy 2017 Semi Final Live Score: गणेश सतीश (नाबाद 71) की अर्धशतकीय पारी के कारण विदर्भ की टीम कर्नाटक के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अभी भी मैच में बनी हुई है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक विदर्भ ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 195 रनों के साथ किया। सतीश के साथ अक्षय वाडकर 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। दूसरी पारी खेलने उतरी विदर्भ की शुरुआत खराब रही। टीम के खाते में एक भी रन नहीं था कि विनय कुमार ने विदर्भ के कप्तान फैज फजल को पवेलियन भेज दिया। वसीम जाफर (33) और संजय (17) ने टीम का स्कोर 36 तक पहुंचाया तभी स्टुअर्ट बिन्नी ने संजय को पवेलियन भेज दिया। सतीश और जाफर ने 26 रन जोड़े ही थे कि श्रीनाथ अरविंद ने जाफर की पारी का अंत किया। 62 रनों पर तीन विकेट विदर्भ ने खो दिए थे। ऐसे में सतीश को वानखड़े (49) का साथ मिला। दोनों ने टीम का स्कोर 150 तक पहुंचा दिया।

बड़ी खबरें

अर्धशतक से एक रन दूर वानखड़े की पारी को अरविंद ने समाप्त किया। इसके बाद सतीश और वाडकर ने टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया। सतीश ने अपनी पारी में अभी तक 128 गेंदें खेलीं है और 10 चौके मारे हैं। इससे पहले, कर्नाटक ने दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 294 रनों के साथ की थी। 148 रनों पर नाबाद लौटने वाले बल्लेबाज करुण नायर (153) पांच रन और जोड़कर पवेलियन लौट लिए। उन्होंने 287 गेंदों की पारी में 20 चौके और एक छक्का लगाया।

विनय कुमार (21) के रूप में कर्नाटक का आखिरी विकेट गिरा। दिल्ली ने मंगलवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में बंगाल को तीन दिन में ही मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मैच में दिल्ली ने बंगाल को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। दिल्ली ने नवदीप सैनी (4/35) और कुलवंत खजरोलिया (4/40) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बंगाल को पारी और 26 रनों से हरा दिया।

विदर्भ की टीम कर्नाटक के सामने 198 रनों का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कर्नाटका के पास 50 ओवर है। कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस टूर्नामेंट में अच्छी लय है, लिहाजा टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *