Ravindra Jajeda after the India all-rounder took a wicket off no-ball Cricket fans troll him on social media – IND vs SL: टेस्‍ट के आखिरी दिन जडेजा ने मैदान पर किया कुछ ऐसा कि फैंस पड़ गए पीछे, देखें वीडियो

भारत-श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन रवींद्र जडेजा ने नो बॉल पर एंजेलो मैथ्यूज को आउट कर दिया। रवींद्र जडेजा की गेंद पर एंजेलो मैथ्यूज अपना कैच रहाणे को थमा बैठे। मैथ्यूज ने टीम के खाते में सिर्फ 1 ही रन का योगदान दिया। भारत को चौथी सफलता मिली। जबकि श्रीलंकन टीम को एख गलत फैसले का सामना करना पड़ा। हालांकि नए बल्लेबाज दिनेश चांडीमल के मैदान पर आने के बाद रीप्ले देखने से साफ पता चल रहा था कि जिस गेंद पर मैथ्यूज को आउट दिया गया है वह नो बॉल था। इसके कुछ देर बाद जब जडेजा पारी का 43वां ओवर लेकर आए तो जडेजा ने एक बार फिर नो बॉल फेंकी और इस बार बल्लेबाज बोल्ड हो गया। लेकिन अंपायर ने इस बार गलती नहीं की और बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया। वहीं जडेजा कल से ही मैदान पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

कल जब लकमल बोल्ड हो गए तो जडेजा हिट विकेट की अपील कर सभी को चौंका दिया। जडेजा से होने वाली इन बार-बार गलतियों से फैंस खासे नाराज हो गए। फैंस ने जडेजा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने ट्वीट कर कहा कि आज जडेजा का बर्थ डे है और अंपायर ने एंजेलो मैथ्यूज का विकेट उन्हें गिफ्ट के तौर पर भेंट किया है।

वहीं कुछ कह रहे हैं कि शायद जडेजा दूसरी दफा उतने लकी नहीं रहे। यही वजह रही कि अंपायर ने बॉल को चेक करने का फैसला लिया। बता दें कि चायकाल तक श्रीलंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 226 रन बना लिए हैं। भारत के पास जीत के लिए महज 25 ओवर शेष हैं। मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर आ चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *