Rohit Sharma defends MS Dhoni’s place in ODI, T20I teams

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मंगलवार को सीमित ओवरों की टीम में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव किया है। धोनी की हाल ही में भारत की वनडे और टी-20 टीम में बने रहने पर आलोचना हुई थी। कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाए थे। लेकिन कप्तान विराट कोहली और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धोनी का बचाव किया था। धौनी ने भी रोहित की कप्तानी में हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विकेट के पीछे और आगे दोनों जगह बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था।

कोहली और शास्त्री के बाद अब रोहित भी अपने पूर्व कप्तान के बचाव में उतर आए हैं। रोहित ने समाचार चैनल इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, “इस तरह का सवाल उठा, इस बात से मैं हैरान हूं। अगर आप उनका हालिया प्रदर्शन देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बातें उठनी चाहिए। वह 2019 विश्व कप टीम का हिस्सा होंगे या नहीं यह अलग बात है, लेकिन उनकी हालिया फॉर्म शानदार है।”

बड़ी खबरें

मुंबई के इस बल्लेबाज ने कहा कि जो धोनी की आलोचना कर रहे हैं उन्हें वर्तमान में जीने की जरूरत है, क्योंकि 2019 विश्व कप में अभी काफी समय है।
उन्होंने कहा, “यह काफी दूर है। अभी जो रहा है हमें उस पर ध्यान देने की जरूरत है। वह नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हैं और ज्यादा गेंदें नहीं खेल पाते हैं।

कोहली-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे धोनी, शाहरुख, रेखा सहित क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियां, PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *