Rohit Sharma said about Morne Morkel Chris Morris Andile Phehlukwayo Vernon Philander Kagiso Rabada and Dale Steyn before series- रोहित शर्मा ने सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की तारीफ की है। रोहित शर्मा ने कहा कि दुनिया में अगर किसी टीम के पास सबसे खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण है तो वह दक्षिण अफ्रीका के पास ही है। खासतौर पर जब वह अपने घर में खेलती है तो उसके गेंदबाज और ज्यादा घातक हो जाते है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय एक ऐसी टीम है जो किसी एक गेंदबाज पर निर्भर नहीं है, उसके सभी गेंदबाज अच्छी लय में है। टीम में डेल स्टेन और मोर्ने मोर्कल जैसे एक्सपीरियंस गेंदबाज है तो वहीं कागिसो रबाडा और वेरोन फिलेंडर जैसे युवा गेंदबाज भी अपनी प्रतिभा कई बार साबित कर चुके हैं। रोहित ने कहा कि हमारे पास भी जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी हैं जो किसी भी बल्लेबाजी क्रम को धवस्त करने का दम रखते हैं, लेकिन दक्षिणा अफ्रीका की पिचों पर अफ्रीकी गेंदबाज ज्यादा असरदार साबित हो सकते हैं।

संबंधित खबरें

ROHIT SHARMA रोहित शर्मा

दुनिया की ज्यादातर टीमें अपनी घर पर शानदार प्रदर्शन करती है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी जब कोई टीम खेलने जाती है तो उसे वहां आसानी से जीत हासिल नहीं होती। इसी तरह साउथ अफ्रीका में भी सीरीज जीतना उतना आसान नहीं होगा। रोहित से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा था कि टीम संतुलित है। वह दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का माद्दा रखती है।

भारतीय टीम यहां 56 दिन के दौरे पर है। जहां वो तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज की शुरुआत पांच जनवरी से हो रही है। कोहली ने दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद कहा कि हमारे पास सही गेंदबाजी आक्रमण है और टीम के पास हर स्थिति में जीत हासिल करने का संतुलन भी। कोहली ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों के पास अच्छा अनुभव है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *