rohit sharma share some memories in Breakfast With Champions with Gaurav Kapur- जब रोहित शर्मा को पुलिस वाले ने दे डाली जेल में डालने की धमकी

अपनी बल्लेबाजी से किसी भी गेंदबाज को तहस-नहस करने वाले भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में नजर आए थे। रोहित इन दिनों अपनी बल्लेबाजी की वजह से छाए हुए हैं। मोहाली में दोहरा और इंदौर में शतक जड़कर रोहित ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में तीसरा दोहरा शतक जड़ दिया तो वहीं दूसरे टी-20 में सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड बना लिया। रोहित की पारी को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ के पुल बांध रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं बचपन में रोहित के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिस वजह से एक पुलिस वाले ने उन्हें क्रिकेट खेलने से मना कर दिया था। दरअसल, ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो में पुरानी बातें शेयर करते हुए रोहित ने बताया कि वह हर रोज अपनी बिल्डिंग के नीचे क्रिकेट खेला करते थे, रोजाना वह किसी ना किसी का शीशा तोड़ दिया करते थे। जिस वजह से आस-पड़ोस के लोग उनसे खासा परेशान रहा करते थे।

संबंधित खबरें

Ind vs SL, Rohit sharma fastest century, rohit sharma 118, rohit sharma indore, rohit sharma t20 fastest century, Rohit Ritika Love story रोहित ने इंस्‍टाग्राम पर यह फोटो अपलोड कर रितिका को अपना लकी चार्म बताया। (Photo: Instagram)

जिसके बाद लोगों ने उनकी शिकायत कर दी और फिर उन्हें क्रिकेट ना खेलने के लिए पुलिस ने धमकी दी। रोहित की मानें तो पुलिस ने उन्हें जेल में डालने की धमकी तक दे डाली थी। शो के दौरान रोहित ने और भी कई बातों को शेयर किया। रोहित शर्मा ने इस शो पर भारतीय टीम महेंद्र सिंह धोनी की भी जमकर तारीफ की। रोहित ने बताया कि धोनी ने किस तरह टीम में हर समय उनका मनोबल बढ़ाने का काम किया है।

बता दें कि भारत और श्रीलंका की टीमें आज सीरीज के तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। 2-0 से आगे भारत की नजरें आखिरी मैच जीत श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने पर हैं। वहीं श्रीलंका आखिरी मैच को जीतकर दौरे का अंत जीत के साथ करने की कोशिश करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *