SA v IND: KL Rahul may replace Shikhar Dhawan in Second Test Match, Rohit Sharma might get a Reprieve – IND vs SA: दूसरे टेस्‍ट में नहीं खेलेंगे शिखर धवन? उनकी जगह मिलेगा इस खिलाड़ी को मौका

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय खेमे से एक नया खिलाड़ी मैदान में नजर आ सकता है। खबर है कि इस खिलाड़ी को टीम के सलामी बल्लेबाज की जगह खेलने का मौका दिया जाएगा। ऐसा सिर्फ और सिर्फ परफॉर्मेंस के कारण होगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त अपने साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। प्रोटियाज इसमें 1-0 के स्कोर से बढ़त बनाए हुए हैं। पहला मैच पांच से नौ जनवरी के बीच खेला गया था, जिसे अफ्रीकी टीम ने 72 रनों से जीता था। अब सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में 13 जनवरी को दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कन्नौर लोकेश राहुल (केएल राहुल) ही वह खिलाड़ी होंगे, जो धवन की टीम में खिलाए जाएंगे। वह मुरली विजय के साथ ओपनिंग करेंगे।

संबंधित खबरें

अखबार के अनुसार, धवन भले ही शुरुआत से काफी आक्रामक हो कर खेल रहे थे। मगर प्रोटियाज गेंदबाजों की शॉर्ट लेंथ गेंदों का सामना करने में उन्हें दिक्कत हो रही थी। ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच में उनके खेलने की संभावनाएं कम नजर आ रही हैं। हालांकि, साथी ओपनर विजय को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। मगर यह स्थिति तब और साफ होगी, जब टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री सेंचुरियन पहुंचेंगे।

टीम में रोहित शर्मा के खेलने की उम्मीदें बनी हुईं हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया था। शर्मा ने तब एक शतक दो अर्धशतक जड़े थे। रहाणे की बात करें तो वह उस सीरीज में रन बनाने में विफल साबित हुए थे। ऐसे में हो सकता है कि उन्हें प्रोटियाज टीम के साथ होने वाले दूसरे मुकाबले में जगह न मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *