Sachin Tendulkar posted a video On Social Media of himself cooking on the New Year event -धुएं से जूझकर दोस्तों के लिए यूं खाना पका सचिन ने मनाया नया साल का जश्न, शेयर किया वीडियो

क्रिकेट की दुनिया में कई रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सचिन इस वीडियो में अपने दोस्तों के लिए खाना पकाते नजर आ रहे थे। सचिन खाना बनाने का शौक भी रखते हैं, इस बात को हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं। इससे पहले भी सचिन ने कुकिंग करते हुए कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सचिन नए साल से ठीक पहली शाम को अपने दोस्तों के लिए कुकिंग कर रहे थे। दरअसल, सचिन ने नए साल से पहले अपने दोस्तों को घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया और खुद ही सबके लिए खाना भी बनाया। इस वीडियो में कुकिंग करते समय सचिन की आंखों में धुएं जा रहे हैं, इसके बावजूद भी वह अपना पूरा ध्यान स्वादिष्ट पकवान बनाने पर दे रहे हैं।

sachin tendulkar सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा – ‘नए साल के जश्न के मौके पर अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने का आनंद ही कुछ और है, मुझे खुशी है कि उन सभी को मेरे हाथ का खाना बहेद पसंद आया। कुछ दोस्तों ने तो खाने के बाद उंगलियां तक को नहीं छोड़ा और उन्हें भी चाटने लगे’। इसके अलावा सचिन ने फैंस को भी ट्विटर के जरिए नए साल की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा कि ‘उम्मीद करता हूं कि आप सभी के लिए यह साल धमाकेदार रहेगा’।

संबंधित खबरें

इससे पहले सचिन को अभी दो दिन पहले ही युवराज सिंह और अजित अगरकर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। वहां भी सचिन युवी और अगरकर के साथ बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *