shikhar dhawan fans want to selfie with him at yamuna sport complex- वीडियो: सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था फैन, शिखर धवन ने दिया धक्का

भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नजर नहीं आए थे। इसके बाद धवन को अंतिम दिल्ली टेस्ट के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। शिखर धवन अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है। स्टेडियम में अक्सर धवन की तरह लुक्स लेकर फैंस मैच देखने आते हैं। युवाओं के बीच उनका अपना एक अलग स्टाइल है। जिसे करोड़ों फैंस फॉलो भी करते हैं। लेकिन हाल ही में धवन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस नाराज हो सकचते हैं। दरअसल, मंगलवार को धवन दिल्ली के ताहिरपुर स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में यमुना चैलेंज ट्रॉफी का उद्घाटन करने पहुंचे थे। धवन की आने की खबर सुनकर वहां पहले से ही काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इसी बीच लोग धवन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी कर रहे थे।

बड़ी खबरें

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि भीड़ में एक शख्स धवन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। जिसे धवन जोर से धक्का देकर आगे की तरफ धकेल देते हैं। इसके बावजूद भी वह शख्स उनके पास सेल्फी लेने की कोशिश करता है। इस मौके पर धवन के अलावा वहां भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे। मुरली विजय ने नागपुर में कमाल की पारी खेली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शिखर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।

हाल ही में धवन ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धवन के साथ उनकी बहन श्रेष्ठा और पत्नी आयशा मुखर्जी नजर आ रही हैं। दरअसल, गुरुवार को धवन की बहन की शादी थी। दिल्ली में एक गिरजाघर में समारोह आयोजित हुआ। ऐसे में माना जा रहा है कि धवन छुट्टी लेकर बहन की शादी में शरीक हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *