Show Twitter reaction cricket fans about Suresh Raina and yuvraj Singh not selected of South Africa tour- सुरैश रैना और युवराज सिंह को नहीं मिली वनडे टीम में जगह, गुस्‍साए फैंस ने ट्विटर पर इन्‍हें बताया जिम्‍मेदार

भारतीय टीम 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका में खेली जाने वाली छह वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते पर टीम की सूची जारी की है। इस वनडे टीम में एक बार फिर युवराज सिंह, सुरेश रैना, रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा को जगह नहीं दी गई है। बता दें कि इस बार युवराज सिंह और सुरेश रैना ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया था। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि इन दोनों को दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए टीम में सिलेक्ट किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम में कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई है। इसके अलावा चयन समिति ने किसी और खिलाड़ी को जगह देना उचित नहीं समझा।

indian team भारतीय टीम।

हैरान करने वाली बात यह है कि शानदार फॉर्म के साथ रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज के एल राहुल को भी इस टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर चयन समिति के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फैंस की मानें तो केदार जाधव की जगह टीम में युवराज सिंह और सुरैश को शामिल करना ज्यादा बेहतर होता। वहीं कुछ लोग आजिंक्य रहाणे की फॉर्म को देखते हुए उनकी जगह केएल राहुल को लेने की बात कह रहे हैं।

संबंधित खबरें

टीम में स्पिन गेंदबाजो के रूप में इस समय कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। लिहाजा दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी चयन समिति ने इन पर ही भरोसा दिखाना ज्यादा बेहतर समझा। रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा के फैंस को अभी वनडे में उन्हें खेलते देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *