Sri Lanka batsman Chamara Silva Batting Video Viral On Social Media- वीडियो: नया शॉट खेलने की कोशिश में श्रीलंकाई बल्लेबाज की जमकर उड़ रही खिल्ली

श्रीलंकन टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है और कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ रहा। दोनों टीमें अब शुक्रवार (24 नवंबर) से नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। इस बीच श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा सिल्वा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सोशल मीडिया पर वो मजाक के पात्र बन गए हैं। दरअसल, श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में चमारा सिल्वा घरेलू मैच के दौरान एक अजीबो-गरीब शॉट खेल बैठे। जिसके बाद उनका अनोखा शॉट खेलता हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया। एमएएस यूनीशेला और तीजे लंका के बीच मैच खेला जा रहा था। सिल्वा बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी अचान से वो शॉट खेलने के लिए विकेट के पीछे चले गए। बॉल बल्ले तक आने से पहले ही स्टंप पर टकरा गई और वो बोल्ड हो गए।

टी-20 और आईपीएल में आपने कई खिलाड़ियों को अलग-अलग तरह के शॉट का प्रयोग करते हुए देखा होगा। एबी डिविलियर्स और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाजों ने इन शॉट्स को क्रिकेट में लाने की पहल की थी। इसके बाद से हर दूसरा खिलाड़ी ऐसा करने का प्रयास करता रहा है लेकिन ऐसा इस तरह का शॉट खेलना हर किसी के लिए मुमकिन कहां। सिल्वा भी उन्हीं बल्लेबाजों में से हैं जिन्होंने प्रयास तो अच्छा किया लेकिन वो उसमें बुरी तरह से फ्लॉप रह गए।

बता दें कि पिछले साल सितंबर में घरेलू मैचों के दौरान नियमों के उल्लंघन के आरोप में चमारा सिल्वा पर दो साल के लिए बैन लगा दिया गया था। इसके बाद उन्हें बस घरेलू मैच खेलने की ही छूट दी गई थी। सोशल मीडिया पर इन दिनों सिल्वा के इस शॉट का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *