Sri Lankan players during the third and finalTest again using mask against India at Feroz Shah Kotla stadium- श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने फिर पहने मास्क, लकमल ने मैदान में की उल्टी

फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को एक बार फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहन कर उतरे हैं। वहीं तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने बीच मैदान पर उल्टी की। चौथे दिन नौ विकेट के नुकसान पर 356 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम छह ओवरों में कुल 373 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद जब भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू की तो मेहमान टीम के तकरीबन सात खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे। इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंडीमल, एंजेलो मैथ्यूज, सादिरा समाराविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा के नाम शामिल हैं। हालांकि विकेटकीपर निरोशन डिकेवाल के अलावा लकमल ने मास्क नहीं पहने थे। लकमल ने 10वें ओवर में मैदान में वापसी की। इससे पहले लकमल छठवें ओवर में उल्टी के बाद मैदान से बाहर चले गए थे।

इससे पहले, दूसरे दिन के दूसरे सत्र में भी श्रीलंका के पांच से ज्यादा खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे। हालांकि श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी के दौरान मास्क नहीं पहना था। मैथ्यूज ने तीसरे दिन की पारी में दो सत्र तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी।

वहीं चंडीमल ने तीसरे दिन के अंत तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी। चौथे दिन भी चंडीमल ने जितनी बल्लेबाजी की उस दौरान मास्क नहीं पहना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *