T10 Cricket League 2017 Live Score, Live Cricket Score, T10 League Live Streaming and Score Online: When and Where to watch Online Live Streaming of T10 Cricket League – T10 Cricket League Live Score: यहां देखें टी10 क्रिकेट लीग मुकाबलों का लाइव प्रसारण

T10 Cricket League 2017 Live Score: टी10 क्रिकेट लीग-2017 की शुरुआत गुरुवार (14 दिसंबर) से हो चुकी है। टी20 क्रिकेट की जबरदस्त सफलता के बाद इस टूर्नामेंट की शुरुआत की गई है। टीसीएल (टेन क्रिकेट लीग) के नाम से मशहूर ये टूर्नामेंट 14-17 दिसंबर तक चलेगा। इसमें कुल 6 टीमों के बीच 13 मुकाबले खेले जाएंगे। सभी मैच दुबई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। गुरुवार (14 दिसंबर) को दो मुकाबले हुए। पहला मुकाबला बंगाल टाइगर्स और केरला किंग्स के बीच हुआ, जिसमें केरला ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। वहीं एक अन्य मुकाबले में मराठा अरेबियंस को पख्तून ने 25 रन से हरा दिया।

यहां पढ़ें  T10 Cricket League 2017 Live Score Updates:

15 दिसंबर को चार मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला बंगाल टाइगर्स और पंजाबी लेजेंड्स के बीच शाम 5 बजे से शुरू होगा। वहीं दूसरा मैच शाम 7 बजे से मराठा अरेबियंस और कोलंबो लॉयन्स के बीच खेला जाएगा। रात 9 बजे से तीसरा मुकाबला पंजाबी लेजेंड्स और केरला किंग्स के बीच वहीं रात 11 बजे से पख्तून और कोलंबो लॉयन्स आपस में टकराएंगी।

बड़ी खबरें

इन 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है…

ग्रुप ए- बंगाल टाइगर्स, पंजाबी लेजेंड्स और केरला किंग्स

ग्रुप बी- मराठा अरेबियंस, पख्तून, कोलंबो लायंस

मुकाबलों का लाइव प्रसारण Sony ESPN, Sony Pictures Network, ARY Digital Network, Channel 9 BD (बांग्लादेश), Ten Sports और Geo TV (पाकिस्तान), OSN Sports (यूएई) पर देखा जा सकता है।

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पहली टी-10 लीग में हैट्रिक लगाकर अपनी टीम पख्तूंस को भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस के खिलाफ 25 रनों से जीत दिलाई। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पहली टी-10 लीग में हैट्रिक लगाकर अपनी टीम पख्तूंस को भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस के खिलाफ 25 रनों से जीत दिलाई।

टूर्नामेंट के पहले मैच में केरला किंग्स ने आयरलैंड के पॉल स्टर्लिग के नाबाद 66 के दम पर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए मैच में बंगाल टाइगर्स को आठ विकेट से मात दी। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही अरेबियंस एलेक्स हेल्स (57) के दम पर अच्छी तरह अपनी मंजिल की ओर आगे बढ़ रही थी, लेकिन अफरीदी ने अपनी पहली तीन गेंदों पर तीन विकेट लेकर अरेबियंस की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

अफरीदी ने अपना पहला शिकार दक्षिण अफ्रीका के रिले रूसो को बनाया जिनका शानदार कैच नजिबुल्लाह जादरान ने पकड़ा। इसके बाद वेस्टइंडीज के ड्वायन ब्रावो अफरीदी की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए। अफरीदी की लेग स्पिन का तीसरा शिकार सहवाग बने। हेल्स ब्रिस्टल में हुए नाइट क्लब विवाद के बाद पहली बार मैदान पर उतरे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *