Team India and sachin tendulkar biggest fan Sudhir Chaudhary supporter Sri Lankan Gayan Senanayaka for indian trip- टीम इंडिया के फैन ने श्रीलंकाई टीम के फैन के लिए कर दिया ऐसा कि हो रही वाहवाही

इंडियन क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार चौधरी उर्फ सुधीर गौतम ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसके बाद हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन कहे जाने वाले सुधीर ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के सुपरफैन ग्यान सेनानायके को एक शानदार तोहफा दिया है। सुधीर ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन टेस्ट मैच सीरीज और वनडे सीरीज के लिए ग्यान सेनानायके का सपोर्ट किया है। उन्होंने फाइनेंशियल रूप से भी उनकी मदद की है। इससे पहले ग्यान सेनानायके ने भी सुधीर गौतम के लिए भी काफी कुछ किया है। धर्मशाला में खेले गए वनडे मैच के दौरान ‘मिड डे’ से बात करते हुए सुधीर ने बताया कि जब वह 2012 और 2015 में श्रीलंका गए थे तो ग्यान सेनानायके ने उनकी काफी मदद की थी। 2015 में जब कुमार संगाकारा ने क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था। उस दौरान सुधीर भी वो मैच देखने पहुंचे थे।

बड़ी खबरें

बता दें कि सुधीर की तरह ग्यान सेनानायके भी अपनी क्रिकेट टीम के सुपरफैन है। 1996 में श्रीलंका के वर्ल्डकप जीतने के बाद से ग्यान सेनानायके ने क्रिकेट को अपनी जिंदगी बना लिया था, इस दौरान उनकी उम्र महज 17 साल की थी। भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन ग्यान सेनानायके को गिफ्ट के तौर पर अपना चश्मा भी दिया था।

sudhir chaudhary with sachin सचिन तेंदुलकर के साथ सुधीर चौधरी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सुधीर की तरह सेनानायके भी अपने देश में क्रिकेट के सबसे बड़े फैन माने जाते हैं। उन्होंने 1996 के बाद से लगातार टीम को सपोर्ट किया है। मैच श्रीलंका में हो या विदेशी धरती पर वह किसी ना किसी तरह वहां टीम का साथ देने के लिए पहुंच ही जाते हैं। टेस्ट सीरीज भारत जीत चुकी है वहीं वनडे में श्रीलंकाई टीम ने जीत के साथ आगाज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *