Upul Tharanga miss hundred against india at visakhapatnam- IND vs SL: महेंद्र सिंह धोनी ने विकेटों के पीछे फिर दिखाया जादू, उपुल थरंगा को 95 पर किया स्टंप

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में श्रीलंकाई ओपनर उपुल थरंगा शतक बनाने से चूक गए। कुलदीप यादव की गेंद पर 95 के स्कोर पर थरंगा धोनी के हाथों स्टंप आउट हो गए। उपल थरंगा आज अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। किसी भी गेंदबाज के पास उनको रोकने का फॉर्मूला नजर नहीं आ रहा था। थरंगा ने हार्दिक पांड्या के एक ओवर में लगातार 5 चौके जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए थे। उन्होंने 36 गेंदों में अपने करियर का 36 वां अर्धशतक जमाया। इसके साथ ही थंरगा ने साल 2017 में अपने 1,000 रन भी पूरे किए। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है। जो टीम आज का मैच जीतने में कामयाब होगी, वो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। ऐसे में श्रीलंका के सबसे अनुभवी बल्लेबाज ने अपनी टीम को एक अच्छी शुरुआत देने की भरपूर कोशिश की। लेकिन उनके आउट होते ही श्रीलंका के बाकी बल्लेबाज भी आउट होते गए।

upul tharnga उपुल थरंगा (क्रिकइंफो)

थरंगा ने 82 गेंदों में 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 95 रन बनाए। इससे पहले दनुष्का ने 15 रन बनाए थे। श्रीलंका की तरफ से सदीरा समराविक्रमा और दनुष्का गुनातिलाका ने 121 रनों की साझेदारी कर टीम को बड़े स्कोर की तरफ अग्रसर किया। लेकिन टीम के दूसरे खिलाड़ी इस साझेदारी का कुछ खास फायदा नहीं उठा पाए।

रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में आज का मैच जीतकर पहली सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *