VIDEO: जब जिंदर महल ने रिंग में सरेआम जड़ा था द ग्रेट खली को थप्पड़ – WWE: when Jinder Mahal Slap The Great Khali in SmackDown, watch this video

भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल इन दिनों WWE में छाए हुए हैं। द ग्रेट खली के बाद जिंदर महल अब भारतीयों के चहेते बन चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रेसलर ने एक वक्त खली को रिंग में सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। जी हां, ये पढ़कर आप जरूर चौंक जाएंगे मगर हम आपको उस वाकये का वीडियो यहां दिखाने जा रहे हैं।

ये वीडियो मई 2011 का है। उस वक्त जिंदर महल को WWE में डेब्यू किए महज 2 ही हफ्ते हुए थे। आज भले ही जिंदर महल और खली अच्छे दोस्त हैं मगर उन दिनों इन दोनों के बीच जबरदस्त दुश्मनी हुआ करती थी। वीडियो में दिख रहा है कि जिंदर महल रिंग में आकर खली की आंखों में आंखें डालते हैं और अचानकर उनके मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं।

खली इस वाकये से बेहद गुस्से में आ जाते हैं मगर जिंदर महल पर हाथ नहीं उठाते। जिंदर थप्पड़ जड़ने के कुछ देर बाद ही रिंग छोड़कर वापस लौट जाते हैं। आजतक ये बात किसी को समझ नहीं आ सकी कि आखिरकार खली ने जिंदर को उस दौरान सबक क्यों नहीं सिखाया।

the Great Khali, Jindar Mahal, WWE, pride, Indians, interesting, story

बता दें कि भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर का असली नाम युवराज सिंह धेसी है। जिंदर महल का पैतृक गांव पंजाब के फिल्लौर में स्थित है। ये रेसलर कोई और नहीं बल्कि गामा पहलवान का ही भतीजा है। सन् 2003 में मार्शल आर्ट्स फिटनेस सेंटर से रेसलिंग करियर शुरुआत करने वाले जिंदर ने कनाडा में इंटरनेशनल टैग टीम रेसलिंग चैंपियनशिप जीती थी उसके बाद से वह फैंस की नजर में आए। WWE चैंपियन जिंदर महल सालाना 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाते हैं। वहीं कहा जाता है उनकी अब तक की नेट वर्थ 3-4 मिलियन डॉलर (20-15 करोड़ रुपये) है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *