VIDEO: हरमनप्रीत कौर ने लपका गजब कैच, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग – VIDEO: Indian cricketer Harmanpreet Kaur brilliant catch for Sydney Thunder in WBBL

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने सिडनी थंडर्स के लिए शनिवार (12 दिसंबर) को बल्ले से भले ही कोई खास प्रदर्शन ना किया हो लेकिन फील्ड पर कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जो फैंस को लंबे समय तक याद रहेगा। दरअसल मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी थंडर्स के बीच 9 दिसंबर को खेले गए मैच में सिडनी थंडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए।

टीम की ओर से राचेल हेन्स ने सबसे अधिक 55 रन बनाए। हालांकि हरमनप्रीत कौर की किस्मत इतनी ठीक नहीं थी और वह महज 8 के स्कोर पर रनआउट हो गईं। इसके बाद नाओमी स्टालेनबर्ग (38) और निकॉला केरी (47) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को 200 तक पहुंचाया।

हरमनप्रीत कौर

विशाल स्कोर का पीछा करते हुए मेलबर्न को पहला झटका महज 30 रन के योग पर लग गया लेकिन इसके बाद चमारी अट्टापट्टू (42) और जेसिका डफिन (81) के बीच हुई 87 रन की साझेदारी ने टीम को जीत की उम्मीद दिलाई लेकिन इनके बाद कोई और खिलाड़ी टिककर खेल नहीं सका।

संबंधित खबरें

मैच जीतने के लिए टीम को 1 गेंद में 12 रन की दरकार थी। गेंद सारा टेलर के हाथों में थी। सारा ने मेलबर्न की कप्तान एमी सैटरथवेट को गेंद फेंकी, जिसे उन्होंने हवा में उछाल दिया। पहले तो लगा कि एमी सेफ हैं लेकिन अचानक से हरमनप्रीत कौर गेंद के नीचे आ गईं और उन्होंने शरीर को स्ट्रैच करते हुए ये शानदार कैच लपक लिया। इसी के साथ उनकी टीम ने 11 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *