VIDEO: Ashish Nehra and Yuvraj Singh Dance at Zaheer Khan-Sagarika Ghatge Wedding Reception – दुल्‍हन सागरिका घाटगे के साथ रिसेप्‍शन में जमकर नाचे आशीष नेहरा, देखें वायरल वीडियो

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका घोष ने 23 नवंबर, 2017 को शादी कर ली। दोनों ने इसी साल सगाई की थी और फिर कोर्ट मैरिज कर एक-दूजे के हो गए। जहीर-सागरिका ने अपने रिश्‍तेदारों, दोस्‍तों के लिए रिसेप्‍शन रखा जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की दिग्‍गज हस्तियां शुमार हुईं। सोशल मीडिया पर पार्टी के वीडियोज खूब देखे जा रहा हैं। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा का ‘अंग्रेजी बीट’ गाने पर डांस वायरल हो चला है। अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जहीर के साथी गेंदबाज आशीष नेहरा नाचते दिख रहे हैं। नेहरा की शख्सियत ऐसी है कि उन्‍हें नाच-गाने से दूर रहने वाला इंसान समझा जाता है। मगर दोस्‍त की शादी हो तो नेहरा जी के कदम भी थिरकने से रुक नहीं पाए। लाल टोपी लगाए नेहरा पहले युवराज सिंह के साथ ताल पर ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। उसके बाद उन्‍होंने दुल्‍हन को साथ लिया और उसके साथ थिरके।

जहीर-सागरिका का रिसेप्शन: विराट-अनुष्का पर ही टिकी रही मेहमानों की नजर, देखें PHOTOS

इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, हरभजन सिंह, सानिया मिर्ज़ा और अजीत अगरकर जैसे कई स्टार खिलाड़ियों ने शिरकत की। बता दें, जहीर ने अप्रैल को सागरिका से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिश्‍ते में थे और आए दिनों उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन रही थीं। उस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

वीडियो देखें:

भारत की विश्व विजेता टीम के सदस्य रहे आशीष नेहरा ने इसी महीने की 1 तारीख को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्‍यास ले लिया था। 1999 में अजहरूद्दीन की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ पदार्पण करने वाले नेहरा का करियर 18 साल लंबा रहा है। हालांकि वह टेस्ट क्रिकेट ज्यादा नहीं खेल पाए। उनके खाते में सिर्फ 17 टेस्ट मैच हैं जिसमें उन्होंने 44 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ 2004 में खेला था।

वनडे में नेहरा ने भारत के लिए 120 मैच खेले हैं और 157 विकेट लिए हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ 2001 में हरारे में अपना पहला मैच खेलने वाले नेहरा ने अपना आखिरी वनडे 2011 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ 30 मार्च को खेला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *