Video: Ben Rohrer gets hit on the chest-collarbone area by striker – VIDEO: नॉन-स्ट्राइक पर खड़े प्लेयर को लगा बल्लेबाज का जबरदस्त शॉट, सीना पकड़कर लेट गया क्रिकेटर

बिग बैश लीग में बुधवार (27 दिसंबर) को खेले गए मुकाबले में एक भयानक हादसा होते-होते रह गया। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे इस घरेलू टूर्नामेंट में नॉन-स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज की जान बाल-बाल बच गई। दरअसल हुआ यूं कि सिडनी थंडर्स की पारी का 27वां ओवर जारी था। इस दौरान ललोर की दूसरी बॉल पर कैलम फर्ग्यूसन ने सीधा शॉट खेला। गेंद तेजी से नॉन-स्ट्राइक पर खड़े बेन रोहरर के चेस्ट-कॉलरबोन पर लगी। बेन तुरंत मैदान पर बैठ गए और दर्द से कराहने लगे।

जब गेंदबाज ने पीड़ा में दिख रहे बेन को देखा तो मदद के लिए उनकी ओर आए। बेन उस वक्त बेहद दर्द महसूस कर रहे थे और चोटिल स्थान को हाथ से पकड़े हुए थे। ये क्षण बेहद भयावह था हालांकि बेन इस घटना में गंभीर रूप से घायल नहीं हुए।

बता दें कि इस मुकाबले में ब्रिसबेन हीट ने सिडनी थंडर को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। बारिश के चलते यह मुकाबला महज 17-17 ओवर का खेला गया था। थंडर ने कप्तान शेन वॉटसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी ककने का फैसला किया और टीम को एक धुआंधार शुरुआत दिलाई। वॉटसन ने 34 गेंद में 56 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 17 ओवर में 149 रन तक पहुंचाने का काम किया।

वॉटसन के अलावा थंडर की तरफ से जोस बटलर ने भी 23 रनों का योगदान दिया। डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक ब्रिसबेन हीट को इस मैच को जीतने के लिए 17 ओवर में 151 रन बनाने थे। कप्तान मैक्कलम 5 रन बनाकर मैक्लेघन की गेंद पर बोल्ड हो गए। हालांकि, जो बर्न्स ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम के लिए महत्वपूर्ण 43 रन बनाए। लेकिन ब्रिसबेन हीट की जीत में क्रिस लिन के 25 रनों की पारी का सबसे ज्यादा योगदान रहा।

h pandey हार्दिक पांड्या। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *