VIDEO: Kashmiris chanting Afridi Afridi in front of MS Dhoni’s visit to Srinagar – कश्मीर में धोनी के सामने लगे शाहिद अफरीदी के नारे, सामने आया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान व दिग्‍गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी रविवार (26 नवंबर) को कश्‍मीर पहुंचे। वे यहां कुंजार इलाके में चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंचे थे। यह कार्यक्रम भारतीय सेना की तरफ से आयोजित कराया गया था। धोनी सेना में ऑनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। धोनी को देखने के लिए वहां हजारों की भीड़ उमड़ी। माही के वहां पहुंचने पर ‘अफरीदी-अफरीदी’ के नारे लगने लगे। शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और धोनी के साथ कई मौकों पर क्रिकेट के मैदान पर उनकी बहस हो चुकी है। स्‍थानीय मीडिया में रिपोर्ट्स आने के बाद इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट पर अपनी राय रखी थी।

भारत-पाक सीरीज पर धोनी ने कहा, ”भारत-पाकिस्तान सीरीज महज खेल नहीं है, ये इससे कहीं अधिक है। भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी।”

बड़ी खबरें

धोनी सप्‍ताह भर से कश्‍मीर में हैं। वे 22 नवंबर को श्रीनगर के एक स्‍कूल पहुंचे और बच्‍चों के साथ वक्‍त बिताया था। इसके बाद शनिवार (25 नवंबर) को धोनी ने बारामूला जिले के उड़ी में युवा क्रिकेटरों से मुलाकात की। धोनी ने इस खिलाड़‍ियों से फिटनेस पर विशेष ध्‍यान देने को कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *