Video of the incident shows When David Warner mouthing to Indian batsman Rohit Sharma- VIDEO : जब मैदान पर रोहित शर्मा से उलझ गए थे डेविड वॉर्नर

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। रोहित ने हर टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लबाजी की है। आज उनकी गिनती वर्ल्ड के खौफनाक बल्लेबाजों में की जाती है। रोहित शर्मा को दिखने भले ही शांत स्वभाव के हो लेकिन अगर कोई मैदान पर उन्हें छेड़ता है तो वह उसका जबाव अपने बल्ले से देना पसंद करते हैं। रोहित शर्मा की तरह ही ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से मैच के बीच में मैदान पर ही डेविड वॉर्नर रोहित शर्मा से उलझ गए थे। दरअसल, 2015 में भारत ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई हुई थी। उस दौरान रोहित अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। ऐसे में रोहित शर्मा एक-एक रन बनाने के लिए मैदान पर संघर्ष कर रहे थे। इसी बीच जेम्स फॉकनर की गेंद पर रोहित ने एक शॉट खेला। इस शॉट को वॉर्नर ने पकड़ लिया।

बड़ी खबरें

रोहित क्रीज से थोड़ा सा आगे आए ही थे कि वॉर्नर ने थ्रो फेंक दिया और गेंद विकेटकीपर के हाथ से छूट गया। जिसके बाद रोहित ने बिना देर किए ही एक रन पूरा कर लिया। रोहित शर्मा के रन लेने के बाद वॉर्नर उनके पास लड़ने आ गए और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। वॉर्नर लगातार उन पर अपशब्‍द बरसा रहे थे। दोनों के बीच अपशब्‍दों का हमला बढ़ता देख बाकी के खिलाड़ी भी वहां आ गए।

बात को आगे बढ़ता देख अंपायर को बीच-बचाव करने आना पड़ा। काफी देर तक चली बहस के बाद अंपायरों ने दोनों को अलग हटाया। इसके बाद वॉर्नर पर स्‍लेजिंग करने के लिए भारी जुर्माना ठोंका गया। मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच अक्सर इस तरह की नोकझोंक देखने को मिलती रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *