video-team India Celebrates Birthday Of Shikhar Dhawan

श्रीलंका के दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम मे चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया जीत से महज सात कदम दूर है। टेस्ट मैच के पांचवें दिन जब टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी तो, उसे दिल्ली टेस्ट जीतने के लिए 7 विकेट की दरकार होगी। इधर, चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने मैदान से लौटते ही अपने गब्बर- शिखर धवन का बर्थडे मनाया। इस दौरान साथी खिलाड़ियों ने केक काटकर शिखर धवन के जन्मदिन का जश्न मनाया। शिखर धवन मंगलवार को 32 साल के हो गए। इस दिन धवन ने भारत की दूसरी पारी के दौरान 67 रन बनाए। बहन की शादी की वजह से नागपुर टेस्ट से बाहर रहे धवन कोलकाता में मौजूदा सीरीज के पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शतक से चूक (94 रन) से गए थे। मंगलवार को दिन का खेल खत्म होने मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया ने शिखर धवन का जन्मदिन अपने ही अंदाज में मनाया। ड्रेसिंग रूम में केक काटा गया और साथी खिलाड़ियों ने शिखर धवन की केक से मालिश भी की।

 

चार साल पहले मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन के बल्ले का कमाल पूरी दुनिया ने देखा था। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए न सिर्फ 85 गेंदों पर शतक ठोका, बल्कि टेस्ट डेब्यू में सबसे तेज शतक बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना डाला। उस मैच में धवन ने पहली पारी में 174 गेंदों में 187 रनों की धुआंधार पारी खेली थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *