Virat Kohli, Anushka Sharma Marriage Wedding News in Hindi: Virat kohli anushka Sharma marriage once again proved rumor – कोहली और अनुष्का की शादी की खबर फिर साबित हुई अफवाह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की शादी की खबर एक बार फिर से अफवाह साबित हुई है। भारत और श्रीलंका के बीच दिल्‍ली में खेले जा रहे टेस्‍ट मैच के दौरान बुधवार को दोनों की शादी की रिपोर्ट सामने आई थी। ऐसी खबरें थीं कि विराट और अनुष्‍का मिलान, इटली में 11-13 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे। अब उनके प्रवक्‍ता ने इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज किया है। उन्‍होंने बताया कि इस रिपोर्ट में तनिक भी सच्‍चाई नहीं है।

तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के खत्‍म होने के बाद कोहली ने आराम करने का फैसला किया है। वह श्रीलंका के साथ सीमित ओवरों की श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। अगले साल दक्षिण अफ्रीका के साथ प्रस्‍तावित सीरीज को देखते हुए विराट ने आराम करने का फैसला किया है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका टूर से पहले दोनों की शादी होने की खबर ने तूल पकड़ ली थी। मीडिया में रिपोर्ट के आने के तुरंत बाद उनके प्रवक्‍ता ने इसका खंडन कर दिया। मालूम हो कि पिछले साल दिसंबर में भी कोहली और अनुष्‍का की शादी की खबर सामने आई थी जो बाद में अफवाह साबित हुई थी। उस वक्‍त दोनों छुट्टियां मना रहे थे।

विराट कोहली की कप्‍तानी में भारतीय टीम लगातार नौ टेस्‍ट सीरीज जीत चुकी है। विराट को वर्ष 2015 में कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी। इतना ही नहीं दाएं हाथ के इस बल्‍लेबाज ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज में लगातार दो दोहरे शतक भी लगाए। इस दौरान स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले। कोहली अब भारत के सफलतम कप्‍तानों में से एक में शुमार किए जाने लगे हैं। श्रीलंका के साथ टेस्‍ट सीरीज के दौरान भारतीय कप्‍तान ने बल्‍लेबाजी से जुड़े कई अन्‍य रिकॉर्ड भी तोड़ डाले। विराट कोहली पिछले कई सत्रों से बल्‍ले के साथ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *