Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Virushka Mumbai Reception Photos, Pics: – virat invites famous srilankan fan Gayan Senanayake – कोई बड़ी हस्ती नहीं है यह शख्स, फिर भी विराट कोहली ने दिया रिसेप्शन का न्योता –

quit

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भले ही इटली में जाकर बहुत ही गुप्त तरीके से शादी की हो, लेकिन भारत वापस आने के बाद इस नए शादीशुदा जोड़े ने पहले दिल्ली में रिसेप्शन दिया और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। मुंबई के सैंट रेगिस में आयोजित विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट की दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस समारोह में एक ऐसा व्यक्ति भी शामिल हुआ जो कि मशहूर तो नहीं है लेकिन फिर भी विराट ने उन्हें रिसेप्शन में शामिल होने का न्योता भेजा।

हम बात कर रहे हैं श्रीलंकाई सुपर फैन गयान सेनानयाके की। गयान को रिसेप्शन में विराट और अनुष्का के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। बता दें कि गयान अपनी टीम का समर्थन करने के लिए सभी देशों में घूम चुके हैं। हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच हुए मैचों में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए गयान भारत आए हुए थे। इसी बीच विराट कोहली ने गयान को अपनी खुशियों में शरीक होने का न्योता दे दिया।

संबंधित खबरें

नीचे दी गई फोटो पर क्लिक कर देखें विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में कौन-कौन हुआ शामिल।

virat and anushka with spinners विराट-अनुष्‍का के साथ अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा।

गयान ने केवल विराट और अनुष्का के साथ ही फोटो नहीं खिंचवाईं बल्कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से लेकर कई खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई। यह सभी फोटो गयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं।

बता दें कि विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शिरकत करने वाली क्रिकेट और खेलों की बड़ी हस्तियों में अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन जैसे कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी शामिल थे। वहीं मनोरंजन जगत से शाहरुख खान, एश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, करन जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, अभिजात जोशी, अनुपमा चोपड़ा, रमेश तौरानी, बमन ईरानी और कुछ अन्य लोग शामिल थे। इस कार्यक्रम में पहुंचे इन हाई-प्रोफाइल मेहमानों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। वहीं सभी कार्यक्रमों के पूरा होने के बाद विराट फिर से भारतीय कप्तान की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। अगले साल साउथ अफ्रीका के दौरे पर जानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली के नेतृत्व में सभी मैच खेलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *