Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Virushka Mumbai Reception Photos, Pics:Indian Cricket fans troll Akshar patel for share photo spinners club on Twitter- अक्षर पटेल ने विराट-अनुष्‍का के रिसेप्‍शन पर डाली ये फोटो मगर फैंस को दिखी एक कमी, बताइए क्‍या

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में क्रिकेट के कई दिग्गजों ने शिरकत किया। एक तरफ जहां अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग जैसे सीनियर्स खिलाड़ी पहुंचे तो वहीं दूसरी ओर कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमरा और अक्षर पटेल जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने विराट-अनुष्‍का के रिसेप्‍शन की एक तस्वीर ‘द स्पिनर्स क्लब’ नाम से सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में विराट-अनुष्‍का के साथ अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस इस तस्वीर का नाम ‘द स्पिनर्स क्लब’ देने से खुश नजर नहीं आए। फैंस ने कमेंट्स के जरिए अक्षर से सवाल किया कि ये ‘द स्पिनर्स क्लब’ कब बना ली भाई। उन्होंने इस क्लब आर.अश्विन के नहीं होने पर नाराजगी जताई। बता दें कि अश्विन भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर माने जाते हैं और ऐसे में फैंस को उनके बगैर यह क्लब अधूरा -अधूरा सा लग रहा था।

संबंधित खबरें

anushka sharma virat kohli wedding, virushka reception, virushka reception photos

वहीं कुछ लोग टीम के युवा स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को भी इस ग्रुप में मिस करते नजर आए। जबकि कुछ फैंस ने इन सभी को अगले महीने से होने वाले साउथ अफ्रीका टूर के लिए शुभकामनाएं दीं। खहरों की मानें तो इस रिसेप्शन में टीम के सबसे अनुभवी स्पिनर आर अश्विन भी मौजूद थे, बस वो इस तस्वीर में इनके साथ नहीं हैं। बता दें कि विराट-अनुष्‍का ने मुंबई के सैंट रीजिस होटल में इस रिसेप्शन का आयोजन मंगलवार रात को किया था।

इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया था। वहीं भारतीय टीम 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। अनुष्का शर्मा भी विराट के साथ इस टूर पर साउथ अफ्रीका नए साल का जश्न मनाने जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *