Virat kohli press conference on South Africa Tour – VIDEO: शादी के बाद पहली बार खेल पर बोले विराट कोहली, कहा- मेरे खून में है क्रिकेट

अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद पहली बार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट पर बात की है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए मुंबई में बीसीसीआई की तरफ से आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ दिखे। यहां विराट कोहली ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। विराट कोहली ने मीडिया से कहा कि मैं क्रिकेट से दूर था क्योंकि कुछ बहुत जरूरी काम निपटाने थे। इतने दिनों बाद क्रिकेट पर वापस फोकस करना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। विराट कोहली ने कहा कि क्रिकेट मेरे खून में है। विराट कोहली ने ये भी कहा कि हम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर किसी को कुछ साबित करने नहीं जा रहे हैं। हम वहां क्रिकेट खेलेंगे और अपना 100% देंगे।

संबंधित खबरें

इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि सारे खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए खेलेंगे। रवि शास्त्री ने साउथ अफ्रीका टूर को एक बड़े चैलेंज के रूप में कबूला है।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे में भारत को तीन टेस्ट खेलने हैं। तीन वनडे और छह वनडे भी खेले जाएंगे। शादी की वजह से क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली इस सीरीज से वापसी करेंगे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स के मैच नहीं खेले थे। फुल टाइम कैप्टन के तौर पर विराट कोहली का यह सबसे बड़ा इम्तिहान माना जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *