watch video when Sadeera Samarawickrama out kuldeep yadav over- IND vs SL: 14वें ही ओवर में गिर जाता श्रीलंका का दूसरा विकेट अगर रोहित शर्मा ले लेते रिव्‍यू, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज उपुल थरंगा ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। थरंगा ने हार्दिक पांड्या के एक ओवर में लगातार 5 चौके जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए। उन्होंने महज 36 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। कुलदीप यादव के ओवर में सदीरा समाराविक्रम एल्बीडब्लू आउट गो गए थे। लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी रोहित शर्मा के पास गए। रोहित शर्मा ने रिव्यू नहीं लिया। इस तरह समाराविक्रम को एक जीवनदान मिल गया। उस दौरान भारत का 14वां ओवर चल रहा था और श्रीलंका का स्कोर 100 से भी कम था। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है। ऐसे में इस तीसरे और आखिरी मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमाएगी।

srilankan team सदीरा समाराविक्रम (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

धर्मशाला में पहले मैच में जीत हासिल करते हुए श्रीलंका ने अच्छी शुरूआत की थी और लेकिन मोहली में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने विजय हासिल कर हिसाब बराबर करते हुए इस तीसरे मैच को निर्णायक बना दिया था। दोनों टीम के पास सीरीज जीतन का मौका है। वहीं श्रीलंकाई टीम भारत में पहली वनडे सीरीज जीतने के मुहाने पर खड़ी है।

इस मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में एक बदलाव हुआ है। बीमार होने के कारण वाशिंगटन सुंदर मैदान पर नहीं उतर पाएंगे और ऐसे में उनके स्थान पर टीम में कुलदीप यादव को शामिल किया गया है। इसके अलावा, श्रीलंका की अंतिम एकादश में भी एक बदलाव हुआ है। लाहिरु थिरामाने के स्थान पर टीम में सदीरा समाराकविक्रम को स्थान मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *