West Indian batsman Sunil Ambris has made Spam record second match against New Zealand- NZ vs WI: सुनील अंबरीश के नाम हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, वीडियो में देखें कैसे दो बार झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

वेस्टइंडीज की टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में वेस्टइंजीड के बल्लेबाज सुनील अंबरीश ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसे वो शायद ही कभी याद करना चाहेंगे। दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ सुनील अंबरीश ने अपने टेस्ट करियर का डेब्यू मैच खेला। इस मैच में पहली बार खेलने क्रीज पर उतरे अंबरीश पहले ही गेंद पर हिट विकेट हो गए। यूं तो आपने क्रिकेट के इतिहास में कई खिलाड़ियों को आउट होते हुए देखा होगा। लेकिन जिस तरह से अंबरीश आउट हुए, वो वाकई में हैरान करने वाला था। इसी के साथ उन्होंने डेब्यू मैच में हिट विकेट होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं सीरीज में खेले गए दूसरे मैच के दौरान भी रविवार को अंबरीश एक बार फिर इसी अंदाज में आउट हुए। इसके साथ ही वो दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जो एक ही सीरीज में दो बार इस तरह से आउट हुए हो।

बड़ी खबरें

रविवार को बल्लेबाजी करने आए अंबरीश ने 2 रन ही बनाए थे कि ट्रैंट बोल्ट की गेंद पर एक बार फिर वह हिटविकेट आउट हो गए। न्यूजीलैंड की ओर से पहली पारी में बनाए गए 373 रनों के स्कोर के तहत वेस्टइंडीज की पूरी टीम महज 221 रनों पर ऑल आउट हो गई। दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने कप्तान क्रेग ब्राथवेट ने 66 रनों की शानदार पारी खेली। वेस्टइंडीज के लिए पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कीरन पोवेल के रूप में पांच के स्कोर पर टीम ने अपना पहला विकेट गंवाया। पावेल अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे।

इसके बाद, ब्राथवेट और शिमरोन हेटमेर (28) ने दूसरे विकेट के लिए 41 रन जोड़े, लेकिन ट्रैंट बोल्ट ने हेटमेर को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया। इसके बाद पूरी टीम 221 रनों पर आउट हो गई। न्यूजीलैंड के लिए इस पारी में साउथी, बोल्ट, वागनेर और ग्रैंडहोमे ने दो-दो विकेट लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *