when indian bowler rp singh throw mobile phone during ranji match- मैच के बीच जब आरपी सिंह को फैंस की इस हरकत पर आया गुस्सा, मोबाइल छीन फेंक दिया था मैदान पर…

भारत को पहला टी20 वर्ल्ड कप दिलाने में भारतीय टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी करने वाले आरपी सिंह आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। आरपी सिंह का क्रिकेट करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। कभी फॉर्म तो कभी फिटनेस की वजह से टीम से बाहर होते रहे हैं। आरपी सिंह ने भारत की ओर से 14 टेस्‍ट, 58 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी में साल 2007 में वर्ल्‍ड टी20 जीतने में आरपी सिं‍ह की अहम भूमिका निभाई थी। आरपी सिंह मूलत: उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वे रणजी ट्रॉफी में भी यूपी का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं। लेकिन बाद में उन्‍होंने टीम बदल ली और गुजरात के हिस्‍सा बन गए। लेकिन रणजी में खेले गए मैच के दौरान आरपी सिंह ने एक ऐसी हरकत की थी जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस उनसे नाराज हो गए। दरअसल, रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान एक दर्शक आरपी सिंह के साथ सेल्फी लेना चाह रहा था।

बड़ी खबरें

rp with ms महेंद्र सिंह धोनी के साथ आरपी सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

लेकिन आरपी को यह इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने उस शख्स का फोन छीन लिया और मैदान में ही फेंक दिया। उस समय आरपी सिंह बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। फील्डिंग के दौरान फैंस उनकी तस्वीरें खींचने लगे। हद तो तब हो गई जब मैच के दौरान आरपी सिंह ने दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखा दी। इतने में एक दर्शक ने अपने मोबाइल से सेल्फी लेना चाहा लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया।

आरपी जब उस शख्स का मोबाइल छीन फेक रहे थे तो स्टेडियम में बैठे दर्शकों में से किसी एक ने उनकी इस हरकत का वीडियो बना लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तेजी के साथ वायरल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *