When Yusuf Pathan slapped his fan Ranji Trophy match at Reliance Cricket Stadium in Vadodara- जब इस बात से खफा होकर जब मैच के दौरान ही युसुफ पठान दर्शक को जड़ दिया थप्पड़

yusuf pathan

भारतीय क्रिकेटर टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भारत की तरफ से कई मैच खेले हैं। यूसुफ पठान विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में हमने कई बार यूसुफ को अरकेले ही मैच का रुख पलटते हुए देखा है। राजस्थान रॉयल्स के लिए कई मैच जीताऊ पारी खेलने के बाद पिछले कुछ सालों से यूसुफ आईपीएल में कोलकत्ता के लिए खेल रहे हैं। यूसुफ धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा अपनी गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। यूसुफ कई बार गेंद से भी टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मैच के बारे में बताने जा रहे हैं जहां यूसुफ पर कमेंट करना एक फैंस को काफी भारी पड़ गया। दरअसल, बात साल 2014 की है। बडौदा और जम्मू कश्मीर के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा था। उस दौरान यूसुफ पठान और अंबाती रायुडू मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी दर्शकों में बैठे एक शख्स ने यूसुफ पर अभद्र टिप्पणी कर दी।

yusuf pathan क्रिकेटर यूसुफ पठान (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

बडौदा क्रिकेट संघ के सचिव स्नेहेल पारिख ने मैच के बाद बताया था कि दर्शक मैच के दौरान पठान और अन्य खिलाड़ियों पर ‘अभद्र टिप्पणियां’’ कर रहा था। पठान इस तरह के व्यवहार को सहन करने के मूड में नहीं थे। इसलिए आउट होने के बाद उन्होंने युवक को ड्रेसिंग रूम में बुलाया और उसे कथित रूप से दो थप्पड़ जड़ दिए।

बताया जाता है कि जब इस घटना की जानकारी यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान को चली तो उन्होंने यूसुफ को समझाया। युसूफ पठान उस दौरान इतने गुस्से में थे कि वह इरफान से भी बात करने को तैयार नहीं थे। लेकिन धीरे-धीरे मामला शांत हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *