WWE Smackdown Results 2017: AJ स्टाइल्स से हारे सिंह ब्रदर्स तो जिंदर महल ने एेसे निकाली भड़ास, रैंडी अॉर्टन हुए धराशायी – WWE Smackdown Results 2017 Wrestling Fights, 28th November 2017 Videos Online Highlights: Aj styles defeat singh brothers, kevin ovens wins over randy orton

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE का रोमांच हमेशा चरम पर रहता है। 17 दिसंबर को होने वाले क्लैश अॉफ ट चैम्पियंस में मौजूदा डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन एजे स्टाइल्स और जिंदर महल के बीच भिड़ंत होनी है, लेकिन उससे पहले उनके दो साथियों द सिंह ब्रदर्स ने स्टाइल्स के साथ दो-दो हाथ किए। आइए आपको बताते हैं कि 28 नवंबर को स्मैकडाउन में लड़े गए मुकाबलों में कौन विजयी रहा।

एजे स्टाइल्स बनाम सिंह ब्रदर्स: भले ही स्टाइल्स अब डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियन हों, लेकिन पूर्व चैम्पियन महल खिताब दोबारा वापस पाने की भरसक कोशिशें कर रहे हैं। क्लैश अॉफ ट चैम्पियंस से पहले स्टाइल्स द सिंह ब्रदर्स से हैंडीकैप मुकाबले में भिड़े। इस दौरान महल ने भी स्टाइल्स पर कई वार किए। लेकिन स्टाइल्स ने हार नहीं मानी और सिंह ब्रदर्स पर जीत हासिल की और महल देखते रह गए। इसके बाद उन्होंने भी सिंह ब्रदर्स की पिटाई की।

केविन ओवंस बनाम रैंडी ऑर्टन: यह नो डिसक्वालिफिकेशन मैच था। रैंडी शुरुआत में ओवंस पर भारी दिखे। वाइपर के नाम से मशहूर रैंडी ने ओवंस पर स्टील स्टेप्स से भी हमला किया और बैरीकेड में भी दे मारा। लेकिन संभलते हुए ओवंस ने पलटवार किया और केंडो स्टिक की मदद से मैच में वापसी की। इस मैच में सैमी जेन ने पीछे से आकर अॉर्टन पर चेयर से हमला किया, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए। उन्होंने इसके बाद ओवंस को आरकेओ देने की भी कोशिश की, लेकिन ओवंस ने उनके पैर पर मारा और टॉप रोप से छलांग मारकर मैच जीत लिया।

हाइप ब्रोस बनाम ब्लजिन ब्रदर्स: ल्यूक हार्पर और जैक रायडर ने इस मैच की शुरूआत की। एक बार फिर ब्लजिन ब्रदर्स ने मौजो राउली के ऊपर अटैक किया और उसके बाद रिंग में रायडर को डबल मूव लगाकर अपनी नई टीम के लिए जीत हासिल की। मैच के बाद रायडर इंटरव्यू दे रहे थे, लेकिन राउली ने हैरान करते हुए रायडर के ऊपर अटैक कर दिया और उन्हें रिंग में बुरी तरह पीटा। रेफरी ने आकर उन्हें अलग करने की कोशिश की, लेकिन राउली रुके नहीं। इसी के साथ हाइप ब्रोस की जोड़ी टूट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *