WWE Superstar John Cena learns Cricket with Former Australian Cricketer Shane Watson – मैदान में जॉन सीना ने आजमाए क्रिकेट में हाथ, इस खिलाड़ी ने कोच बन कर दिया साथ

सुपरस्टार जॉन सीना वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) की रिंग के चैंपियन रहे हैं। अपोनेंट्स को पटखनी देते हुए आपने उन्हें खूब देखा होगा, मगर क्या कभी उन्हें क्रिकेट पिच पर खेलते पाया है। अगर नहीं, तो सीना की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं। वह गेंद और बल्ले के साथ हाथ आजमाते दिख रहे हैं। खास बात यह है कि वह इस दौरान अकेले नहीं होते। उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन भी होते हैं, जो उन्हें खेल की ट्रेनिंग देते हैं। दरअसल, सीना की Ferdinand नाम की फिल्म आने वाली है। वह उसी के प्रचार में इन दिनों जुटे हैं। बीते दिनों वह ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे, जहां वह फिल्म का प्रमोशन करने से नहीं चूके। सीना ने यहां वॉटसन से क्रिकेट के बारे में कई चीजें जानी-समझीं। मैदान में इस दौरान तमाम बच्चे भी मौजूद थे, जिन्होंने दोनों के साथ अच्छा-खासा वक्त बिताया।

वॉटसन ने इस बारे में कहा, “मैं उन्हें पावर हिटर के तौर पर इस्तेमाल करूंगा।” कंगारू खिलाड़ी ने सीना को क्रिकेट की बारीकियां बताने के दौरान की तस्वीर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर भी शेयर की। वह इसमें रेसलिंग स्टार को बल्लेबाजी के टिप्स दे रहे हैं।

सीना ने भी क्रिकेट ट्रेनिंग लेने के बाद अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने अपने ऑस्ट्रेलियाई दौरे से जुड़ी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट किया। उसमें लिखा, “कुछ पढ़ा। कुछ क्रिकेट खेला और सिडनी में कुछ अच्छा वक्त गुजारा।”

John Cena- जॉन सीना भी किसी समय हाइयेस्ट पेड रेसलर्स की लिस्ट में टॉप पर थे लेकिन नंबर 1 का खिताब अब ब्रॉक के नाम है। लेकिन सीना इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। फॉर्ब्स के मुताबिक उनकी सालाना कमाई 8 मिलियन डॉलर यानी 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है। (Photo Source: WWE)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *