Yuvraj Singh uploaded a photo with Ajit Agarkar and Indian batting legend Sachin Tendulkar on Instagram- न्‍यू ईयर पार्टी में इकट्ठा हुए 3 दिग्‍गज, तस्‍वीर देख फैंस बोले- हेलमेट तो पहन लो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इसके बावजूद भी वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में युवराज सिंह के साथ पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर भी नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर को धन्यवाद किया। वहीं इन तीनों को यूं मस्ती करता हुआ देख मुनाफ पटेल से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट्स कर इनकी तारीफ की। जबकि प्रवीण कुमार ने सचिन तेंदुलकर को तीनों में सबसे बेस्ट बताया। बता दें कि इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर ने एक अफ्रीकन टोपी पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रहे हैं।

संबंधित खबरें

s tendulkar सचिन तेंदुलकर (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

युवराज सिंह और अगरकर के साथ सचिन बीच में खड़े हैं। सचिन इस तस्वीर में काफी मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं, उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी है। क्रिकेटर्स के अलावा क्रिकेट फैंस को भी यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। वह भी इस तस्वीर पर कमेंट्स करने से खुद को नहीं रोक पाए। एक फैन ने इन तीनों को ‘अमर अकबर और एंथनी’ कहकर भी संबोधित किया। एक फैन ने तो तीनों को हेलमेट पहनने की सलाह दे डाली। इसके अलावा कुछ फैंस युवी को वापस भारतीय टीम में देखने की मांग करते नजर आए।

जबकि ज्यादातर फैंस सचिन के इस नए अवतार की तारीफ कर रहे थे। बता दें कि युवराज सिंह ने हाल ही मे यो-यो टेस्ट पास किया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में उनकी वापसी तय मानी जा रही थी। लेकिन युवी को टीम में मौका नहीं दिया गया, जिसके बाद फैंस ने टीम सिलेक्टर्स पर सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा भी निकाला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *