yuzvendra chahal challenges christopher henry gayle and gets trolled by royal challengers bangalore cricketers – क्रिस गेल को चैलेंज कर खुद ही ट्रोल हो गए युजवेंद्र चहल, जानिए कैसे

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच 1 फरवरी से खेली जाने वाली 6 वनडे मैचों की सीरीज के लिए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल खुद को तैयार कर रहे हैं। वह इस वक्त बेंगलुरु में ट्रेनिंग ले रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं। चहल ने हाल ही में अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला और वेस्टइंडीज के धुंआधार बल्लेबाज क्रिस गेल को चुनौती दे डाली, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, चहल ने जिम में वजन उठाने का एक वीडियो डाला और उसके बाद उनकी आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों को चर्चा करने का बेहद ही दिलचस्प टॉपिक मिल गया। चहल ने वीडियो में कैप्शन दिया, ‘हर दिन कुछ करो और खुद को बेहतर बनाओ’, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीकन क्रिकेटर और आरसीबी के खिलाड़ी तबरेज शम्सी ने सबसे पहले कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओ माय गॉड! क्या यह युजवेंद्र चहल हैं या क्रिस गेल।’ शम्सी के कमेंट के बाद चहल ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, ‘मैं गेल से ज्यादा वजन उठाता हूं। यह तो बस मेरी वॉर्म अप एक्सरसाइज है।’ इस दिलचस्प चर्चा में गेल भी शामिल हो गए और लिखा, ‘ये क्या है, मुझे मार डालो।’ गेल और शम्सी के बाद टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने भी कमेंट किया, ‘ये डम्बल्स तुम्हारी ताकत से काफी हल्के दिख रहे हैं। इन्हें थोड़ा भारी करो।’ बता दें कि चहल को उनके वजन और दुबला होने के कारण अक्सर ही ट्रोल किया जाता रहा है।

संबंधित खबरें

युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल को किया चैलेंज

बता दें कि चहल ने पिछले सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए 13 आईपीएल मैच खेले थे, फिलहाल टीम की ओर से उन्हें आईपीएल-2018 के लिए बरकरार नहीं रखा गया है। 2016 आईपीएल सीजन में चहल ने आरसीबी के लिए दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। उन्होंने कुल 21 विकेट चटकाए थे। अभी तक इस स्पिनर ने 56 आईपीएल मैच खेले हैं और 70 विकेट्स लिए हैं। आरसीबी ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और सरफराज खान को बरकरार रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *