Paytm petrol pump cashback payment offer: paytm offers 50% cashback on petrol and deisal read full deatils here

डीजल और पेट्रोल पर 50 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर Paytm और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मिलकर निकाला है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए HP(हिन्दुस्तान पेट्रोलियम) के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्यूल खरीदना होगा। फ्यूल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करनी होगी। इसके लिए एक खास शर्त है कि पेमेंट क्यूआर कोड स्कैन करके करनी होगी। कैशबैक तभी मिलेगा। आपको बता दें कि यह ऑफर बिहार राज्य के लिए है। इस ऑफर का फायदा केवल बिहार के पेट्रोल पंप पर ही लिया जा सकता है।

जब आप HP के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्यूल लेंगे तो आपको पूरा पेमेंट करना होगा। इसके बाद बिहार में हर एचपी के पेट्रोल पंप पर हर सप्ताह 3 लकी विजेताओं को कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में हिस्सा लेने के लिए यूजर को कम से कम 300 रुपए का तेल खरीदना होगा। लकी ड्रा में नाम आने वाले विजेता के पेटीएम वॉलेट में 150 रुपए का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके अलावा बिहार में एचपी के किसी भी पेट्रोल पंप से डीजल पेट्रोल लेने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसका फायदा यूजर केवल 2 बार उठा सकता है। पेट्रोल डीजल खरीदने के बाद पेटीएम से पेमेंट करने पर यूजर को 5फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसमें यूजर को कम से कम 20 रुपए की ट्रांजैक्शन करनी होगी। वहीं मैक्सिम कैशबैक 50 रुपए का मिलेगा। यह ऑफर 28 दिसंबर 2017 तक चलेगा।

आपको बता दें कि पेटीएम 12-12 फेस्टिवल चल रहा है। इसमें यूजर्स को तरह-तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। पिज्जा हट पर 30% कैशबैक, बिग बाजार में 1,500 रुपए की ट्रांजैक्शन पर 200 रुपए का कैशबैक, पैंटलूनस से शॉपिंग करके पेटीएम से पेमेंट करने पर 50 फीसदी का कैशबैक, इसके अलावा कहीं भी क्यूआर कोड स्कैन करके पेमेंट करने पर 12 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *