SBI, State bank of india launch YONO app: now yono users get pre approved loans, credit card and many shopping offers – एसबीआई लाया YONO ऐप, यहां मिलेगा बिना पेपर के तुरंत लोन, क्रेडिट कार्ड और शॉपिंग के ऑफर्स

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने अपनी एक नई मोबाइल ऐप लॉन्च की है। इसका नाम है योनो (YONO- यू ऑनली नीड वन)। योनो ऐप में कोई भी मोबाइल यूजर अपना अकाउंट खोल सकता है। इसके अलावा इस ऐप में क्रेडिट कार्ड, बिना पेपर के लोन और इंश्योरेंश जैसी सर्विस भी मिलेंगी। हालांकि लोन आदि के मामले में बैंक की कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। साथ ही यूजर इस ऐप से अपने कई तरह के बिल भी पे कर सकते हैं। यूजर केवल अपनी आईडी और पासवर्ड के माध्यम से इस ऐप में अपना सेविंग अकाउंट खोल सकता है, पैसे ट्रांसफर कर सकता है और दूसरी सेवाओं का भी फायदा उठा सकता है। इसे एंड्रॉयड और आईफोन दोनों के लिए बनाया गया है। एसबीआई ने इसके लिए 60 प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ हाथ मिलाया है, जिनमें अमेजन, उबर, ओला, मिंत्रा, जबोंग, शॉपर्स स्टॉप, कॉक्स एंड किंग, थॉमस कुक, यात्रा, एयर बीएनबी, स्वीगी और बाईजुस शामिल हैं।

बड़ी खबरें

यह सेवाएं मिलेंगी: अलग- अलग कैटेगरी में यूजर लिए किताबें, कैब बुक करना, एंटरटेनमेंट, खाना पीना, ट्रैवल और मेडिकल सेवाएं शामिल होंगी। इसके अलावा फैशन, कैब एंड कार रेंटल, ऑटोमोबाइल, डील्स, इलेक्ट्रॉनिक, फूड्स एंड इंटरटेनमेंट, गिफ्टिंग, ग्रॉसरी, जनरल स्टोर्स, हेल्थएंड पर्सनल केयर, होम एंड फर्निशिंग, होस्पिटेलिटी एंड हॉलीडेज, ज्वैलर्स और कई अन्य सेवाएं एक ही ऐप पर मिलेंगी।

स्टेट बैंक के चैयरमेन रजनीश कुमार ने कहा कि इस पोर्टल को कस्टमर्स की दिक्कतें कम करने के लिए बनाया गया है। इस एक ही पोर्टल में काफी सर्विस दी गई हैं। हमने पूरी कोशिश की है कि कम से कम क्लिक्स में यूजर को सर्विस दे सकें। हमें उम्मीद है कि इससे यूजर्स को सहायता मिलेगी और उनके लिए बैंकिंग सेवाएं आसान हो जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *