परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली लड़की से पंचायत सदस्यों ने बार-बार किया गैंगरेप! – after marry with lover against family permission newly married gangraped by panchayat members in pakistan

पाकिस्तान के फैसलाबाद में परिवार के विरुध शादी करने की एक लड़की को दिलदहला देने वाली सजा दी गई है। इस मुद्दे को सुलझाने की आड़ में पंचायत के सदस्यों द्वारा नवविवाहित महिला के साथ लगातार कई दिनों तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों के खिलाफ टंडलियांवाला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत पीड़िता के ससुर ने दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता के ससुर ने कहा है कि लड़की ने 10 दिसंबर को अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर उनके बेटे से शादी की थी। लड़की का परिवार इस शादी से खुश नहीं था, जिसके लिए उन्होंने स्थानीय पंचायत से गुहार लगाई और बेटी को ससुराल से वापस घर लाने की मांग की।

पंचायत के इस मामले में दखल देने के बाद लड़की के ससुर ने उसे उसके परिजनों को सौंप दिया। 7 नवंबर को गांव के पंचायत के दो सदस्यों की मौजूदगी में लड़की को इस वादे पर वापस उसके पिता के घर भेजा गया कि वे पूरे रीति-रिवाज के साथ घर से उसकी रुखसती करेंगे। इसके बाद पंचायत के तीन सदस्य पीड़िता को अपने घर ले गए जहां पर उन्होंने कई दिनों तक उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता को धमकी देते थे कि अगर वह चिल्लाएगी या भागने की कोशिश करेगी तो वे उसे जान से मार देंगे।

संबंधित खबरें

पीड़िता किसी तरह 12 दिसंबर को आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब हो गई और वह सीधा अपने ससुराल पहुंची, जहां उसने परिवार को आपबीती सुनाई। शिकायत में यह भी कहा गया है कि पीड़िता का परिवार उनके परिवार को धामकियां दे रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर वे पुलिस के पास इस मामले की शिकायत करते हैं तो वे उनके बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर देंगे। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *