बलात्‍कारी की हैवानियत: लकड़ी से दिए ऐसे जख्‍म कि साल भर रही बेहोश, नहीं लौटी जुबान और अब चली गई जान – Russia: Woman raped with tree branch dies two years later from internal injuries resulting from the horrifying attack

रूस में दो साल पहले एक महिला के साथ जघन्य तरीके से बलात्कार किया गया, उसकी आंतरिक चोटों के कारण मौत हो गई। 33 साल की एना बरमीना को दोषी जिज़ार जियानग्रीव ने पहले चाकू घोंपा, फिर बुरी तरह पीटा और झाड़ियों में ले जाकर एक टूटी टहनी उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दी। रूस के उफा के डॉक्टरों ने कहा कि उसके सभी आंतरिक अंगों हमले में नुकसान पहुंचा था, जिसके कारण उसे हार्ट अटैक आया और वह कोमा में चली गई। उसे एक साल बाद होश आया, लेकिन वह दोबारा ट्रॉमा के कारण बोल नहीं पाई। एना ने कभी हॉस्पिटल का बेड नहीं छोड़ा। उसका वजन भी काफी कम हो गया था। वह उन चार महिलाओं में से एक थी, जिनका जियानग्रीव ने एक हफ्ते के भीतर बलात्कार किया था। वह अब 23 साल की सजा भुगत रहा है, जो रूस में दी जाने वाली सबसे लंबी सजा है।

बड़ी खबरें

पिछले यौन हमले में सजा काटने के बाद उसने पड़ोस में और नाबालिग लड़की पर हमला किया। एना पर हमला करने के बाद उसने उसका लैपटॉप, मोबाइल और 745 पाउंड भी चुरा लिया। एना की मां नतालिया ने उसे राक्षस बताया और फांसी की सजा की मांग की। स्थानीय पुलिस ने कहा कि उन्होंने कभी एेसा घिनौना हमला नहीं देखा है। जियानग्रीव ने हाल ही में यह कहकर सजा का एक महीना कम करा लिया कि उसके ऊपर तीन बच्चे और मां निर्भर हैं।

बेटी को दफनाने के बाद नतालिया ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आ रहा कि कोर्ट ने कैसे उसे इतनी कम सजा दी। एना कभी खड़ी नहीं हो पाएगी, कभी नहीं बोलेगी और वह एक दिन जेल से निकलेगा और फिर रेप करेगा”। एना के परिवार ने कहा कि उसकी सजा से अगर एक महीना भी कम होता है तो इससे गलत संदेश जाएगा। एक अज्ञात पुलिस अफसर ने कहा, ”उसने मुझे कहा कि उसके जो किया, उसका उसे कोई पछतावा नहीं है”।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *