‘मुस्लिम’ होने की वजह से 14 साल की लड़की को साथियों ने जमकर पीटा! वायरल हो रहा वीडियो – Watch Video 14 year old Muslim Girl Badly beaten by schoolmates in florida police investigating incident

फ्लोरिडा के एक स्कूल में 14 साल की लड़की के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस लड़की को उसके स्कूल साथियों ने केवल इसलिए पीटा क्योंकि वह मुस्लिम है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसे पीड़ित लड़की के पिता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को पीड़िता के पिता शकील मुंशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया था। शकील मुंशी ने लिखा “बोका रैटॉन शहर स्थित वेस्ट बोका हाई स्कूल की कुछ लड़कियों द्वारा 9वीं में पढ़ने वाली मेरी बेटी को परेशान किया जाता है क्योंकि वह मुस्लिम है।”

शकील मुंशी ने कहा “मेरी बेटी ने रोज-रोज उसके साथ होती बदसलूकी को लेकर फैसला किया कि वह स्कूल की उन लड़कियों से बात करेगी। गुरुवार को जब वह लड़कियों के उस गैंग से बात करने के लिए गई तो उन्होंने मेरी बेटी की बहुत ही बुरी तरह से पिटाई कर दी। मेरी बेटी ने हाथ नहीं उठाया क्योंकि वह उनसे लड़ना नहीं चाहती थी। जैसे ही यह बात मेरी पत्नी को पता चली, उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और  आरोपी लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।”

मुंशी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कियां पीड़िता को बुरी तरह से पीट रही हैं और वहां मौजूद अन्य छात्र इस घटना का वीडियो बना रहे हैं। एनबीसी मियामी से बातचीत के दौरान शकील मुंशी ने कहा कि लड़कियां उनकी बेटी को आतंकवादी बुलाती थीं। मुंशी ने कहा “मेरी बेटी के चेहरे पर काफी चोट आई हैं। उसकी एक आंख चोट के कारण काली पड़ गई है और उसकी गर्दन और सिर पर नाखून के बड़े-बड़े निशान हैं।” इस मामले पर बात करते हुए पाल्म बीच काउंटी शेरिफ्स ऑफिस ने शुक्रवार को अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि पुलिस इस पूरी मामले की जांच कर रही है। वहीं काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशन फ्लोरिडा ने मुस्लिम लड़की पर हुए इस हमले की निंदा की और आरोपी लड़कियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *