American President Donald Trump used his Trump Tower Secretary to trick his Friends wives into sleeping with him, Claims Michael Wolff’s New Book Fire and Fury – किताब में दावा- दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए सेक्रटरी का इस्तेमाल करते थे डोनाल्ड ट्रंप!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ट्रंप बेहद ही रंगीन मिजाज के शख्स हैं। दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए वह अनोखे तरीके अपनाते थे। वह इस काम के लिए झूठ तक बोलते थे। यही नहीं, ट्रंप टावर में अपने सेक्रटरी का इस्तेमाल भी करते थे। फिर दोस्तों को बातों के झांसे में लेकर उनकी पत्नियों को अपने बिस्तर तक लाते थे। ये बातें हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इन्हें एक अमेरिकी लेखक और पत्रकार ने कहा है। माइकल वोल्फ मूल रूप से अमेरिका के रहने वाले हैं। हाल ही उनकी नई किताब आई है, जिसका नाम ‘फायर एंड फ्यूरी’ है। इसी में अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर चौंकाने वाले दावा किए गए हैं। ‘एमएसएनबीसी’ न्यूज चैनल के पास किताब की एक कॉपी है। एनबीसी की पूर्व पत्रकार केटी टर ने इसके कुछ हिस्सों को मार्कर से हाईलाइट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वह कुछ वक्त के लिए ट्रंप के कैंपेन से भी जुड़ी रही थीं।

संबंधित खबरें

किताब के पैराग्राफ की शुरुआत के अनुसार, “ट्रम्प यह बताते थे कि जिंदगी की बेहतरीन चीजों में से एक आपके दोस्तों की पत्नियों को बिस्तर पर ले जाना होता है।”

आगे लिखा है, “दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए वह औरतों से कहते थे कि उन्हें वैसा पति नहीं मिला, जैसा वह असल में चाहती थीं। ट्रंप इसके बाद अपने दफ्तर के सेक्रटरी के जरिए दोस्तों के दफ्तरों में होने के बारे में पता लगाते थे। दोस्त के आ जाने पर वह उनका कई बातों को लेकर मजाक बनाते थे। ट्रंप पूछते थे कि क्या उन्हें (दोस्तों से) अभी भी पत्नियों से सेक्स करना पसंद है? कितनी बार? तुम्हें अपनी पत्नी से बेहतर महिला मिलनी चाहिए थी। मुझे बताओ इस बारे में। मैं लॉस एंजलिस में कुछ लड़कियों को जानता हूं, जो रात के तीन बजे आने को राजी हो जाती हैं। हम उनके पास जाकर अच्छा वक्त बिता सकते हैं। मैं वादा करता हूं…और इस दौरान ट्रंप अपने दोस्तों की पत्नियों को ये सारी बातें स्पीकरफोन के जरिए सुना रहे होते थे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *