Brazilian Model Rosie Oliveira slaps a Man who groped her during a Party, says just because I am Miss Bum Bum doesn’t mean I don’t deserve respect – पार्टी में शख्स के गलत तरह से छूने पर मॉडल ने जड़ा तमाचा, बोली- मिस बम-बम हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मेरी इज्जत नहीं है

ब्राजील में एक मशहूर मॉडल के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मॉडल ने आपबीती साझा करते हुए कहा कि पार्टी में एक शख्स ने उसके कूल्हों को छुआ था, जिस पर उन्होंने उसे जोरदार तमाचा जड़ा था। मॉडल ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दी है। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगने के साथ जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। बता दें कि जिस मॉडल ने छेड़खानी को लेकर चुप्पी तोड़ी है, वह इस साल ब्यूटी पीजेंट शो ‘मिस बम बम’ की विजेता हैं। मामला यहां के साओ पाउला शहर का है। 28 साल की रोजी ओलिवेरा इस साल मिस बम बम बनी थीं। कॉन्टेस्ट में उन्होंने देश की 14 सुंदरियों को मात दी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने संग हुई छे़ड़खानी को लेकर खुलासा किया है।

उन्होंने कहा है कि ब्राजील के साओ पाउलो में बीते दिनों एक पार्टी हुई थी। वहां एक अनजान शख्स ने गलत नीयत उनके कूल्हे छुआ था। रोजी ने इसी को लेकर अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने उसे पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज निकलवाने की मांग की है। उन्होंने इस बारे में बताया, “क्योंकि मैं मिस बम बम हूं, इसका यह मतलब नहीं कि मैं इज्जत करने के लायक नहीं।”

संबंधित खबरें

बता दें कि ‘मिस बम बम कॉन्टेस्ट’ ब्राजील में एक किस्म का ब्यूटी पीजेंट शो होता है। कॉन्टेस्ट में देश की सबसे बेहतरीन फिगर वाली मॉडल्स को चुना जाता है। यह कॉन्टेस्ट आंत्राप्रेन्योर ककाऊ ऑलिवर ने शुरू किया था। हर साल यह ब्यूटी पीजेंट शो आयोजित कराया जाता है, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से कुल 27 प्रतिभागी शामिल होती हैं। कॉन्टेस्ट जीतने वाली प्रतिभागी को ईनाम की रकम के साथ विज्ञापनों में काम करने का मौका मिलता है। साल 2017 में मिस बम बम का ताज रोजी ओलिवेरा ने हासिल किया था।

रोजी ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। साथ ही मांग की है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द आरोपी की धरपकड़ की जानी चाहिए। (फोटोः फेसबुक)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *