Dustin Hoffman put off his Clothes in front of Daughter Karina’s Friend Cori Thomas, then asked for a Massage – मशहूर एक्टर पर आरोप- बेटी की दोस्त के सामने उतार दिए कपड़े, किए थे भद्दे कमेंट

अमेरिकी एक्टर-डायरेक्टर डस्टिन ली हॉफमैन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनकी बेटी करीना की दोस्त कोरी थॉमस ने उन पर पर गंभीर आरोप लगे हैं। थॉमस ने दावा किया है कि करीना के पिता ने उसे अपने होटल बुलाया था। वे तब अकेली थी और हॉफमैन ने तब उसके सामने अपने कपड़े उतार दिए थे। यही नहीं, एक्टर ने उन पर तब भद्दे कमेंट भी पास किए थे। बता दें कि हॉफमैन ऑस्कर विनर एक्टर हैं। 1960 के दशक से वह फिल्म, टीवी और थिएटर के अपने करियर में सक्रिय हैं। वह खास तौर पर अपने वर्सटाइल रोल्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उनके ऊपर कुछ और महिलाएं भी छेड़खानी के आरोप लगा चुकी हैं। इसी क्रम में उनकी बेटी की दोस्त ने अहम खुलासे किए हैं। थॉमस का कहना है कि वह तब 16 साल की थीं, तब वह हॉफमैन से मिली थीं। यह बात साल 1980 की है। उस दिन करीना और हॉफमैन दोपहर में साथ थे। वे रात के खाने पर जाने वाले थे।

बड़ी खबरें

थॉमस के अनुसार, हॉफमैन ने बाद में उन्हें भी अपने होटल पर बुलाया। थोड़ी देर बाद एक्टर की बेटी घर चली गई, लिहाजा थॉमस वहां एक्टर संग अकेली रह गईं। पीडि़ता के मुताबिक, दोस्त के पिता शॉवर से अचानक बाहर आ गए थे। फिर उन्होंने अपने कपड़े सामने उतार दिए थे। यही नहीं, उन्होंने तब भद्दे कमेंट्स भी किए थे और पैर पर मसाज करने के लिए बोला था। मगर इसी बीच थॉमस की मां उन्हें लेने पहुंच गई थीं।

उधर, एक्टर के वकील ने इन आरोपों को बेबुनियाद और छवि खराब करने वाला बताया है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब हॉफमैन इस तरह की चीजों झेल रहे हैं। पहले भी कई महिलाएं उन पर छेड़खानी करने का आरोप लगा चुकी हैं। कैथरीन रॉसेटर (66) साल 1984 में डेथ ऑफ ए सेल्समैन नाम के नाटक में पत्नी बनी थीं। उनका आरोप है कि सीन्स के बीच में एक्टर ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। फोटो लेने के वक्त भी वह ऐसा ही करते थे। वह उन्हें फुट मसाज देने के लिए कहते थे। मेरिल स्ट्रीप और कैथरीन रॉस ने भी हॉफमैन पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं।

कोरी थॉमस से पहले अमेरिकी एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप भी हॉफमैन पर ऐसे ही आरोप लगा चुकी हैं। (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *