Fire Fighters Volunteers made Video of Gangrape with a 17 year Old Girl in Virginia – दमकल विभाग के छह कर्मियों ने नाबालिग का गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर स्नैपचैट पर किया पोस्ट

अमेरिका के वर्जीनिया शहर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। स्टार्सबर्ग फायर डिपार्टमेंट के छह कर्मचारियों पर एक 17 साल की नाबालिग से गैंगरेप का आरोप लगा है। आरोपियों में से दो डिपार्टमेंट के लीडर थे। घटना के दौरान उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और फिर उसे स्नैपचैट पर पोस्ट कर दिया। वर्जीनिया पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों में नाम नाथन हिर्सबर्ग (26), एंड्र्यू की (24), डेल किंग (36), ब्रैडली मार्लिन (21), क्रिस्टफर पैंगल (32) और फैबियन सोसा (25) हैं।

फॉक्स 5 के मुताबिक, पीड़िता की मां ने स्नैपचैट से गैंगरेप के हमले के स्क्रीनशॉट्स को निकाला है और पुलिस को सबूत के तौर पर पेश किया है। जांचकर्ताओं का इस मामले के बारे में कहना है कि घटना के दौरान नाबालिग नशे में थी और डरी हुई थी। आरोपियों को गैंगरेप के मामले में एक साल की जेल और तकरीबन एक लाख 58 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

संबंधित खबरें

यह मामला बीते साल अप्रैल का है। आरोपियों ने घटना को तीन अलग-अलग जगहों पर अंजाम दिया था। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद स्टार्सबर्ग के मेयर को इस बाबत अवगत कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसमें कार्रवाई करने के निर्देश दिए। फिलहाल वर्जीनिया पुलिस इस मामले की गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *