Freelancer Model Died after suffering from Bleeding in the Brain while Singing in Singapore – गा रही थी गाना, दिमाग में हुई ब्लीडिंग और हो गई इस मॉडल की

सिंगापुर में गाना गाते वक्त एक मॉडल की मौत हो गई। परफॉर्मेंस के दौरान उसके दिमाग से ब्लीडिंग होने लगी थी, जिसके चलते उसका आधा शरीर काम नहीं कर रहा था। अभी तक आधिकारिक तौर पर मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मगर डॉक्टरों ने मौत के पीछे सिरदर्द होने की आशंका जताई है। मॉडल जब गाना गा रही थी, तब उसके सिर से ब्लीडिंग भी हुई थी। इसके थोड़ी देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। यह घटना बीते 12 दिसंबर की है। केरन स्टेला वॉन्ग 28 साल की थीं। वह यहां पर एक कंपनी में मार्केंटिंग कंसल्टेंट थीं। जबकि, खाली वक्त में वह टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी सिंगटेल के लिए मॉडलिंग करती थीं। स्टेला घटना वाले दिन कैरोके लॉउंज में परफॉर्मेंस दे रही थीं। उनके साथ इस दौरान उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। अचानक उनके सिर में तेज दर्द हुआ, जिसकी वजह से उनका आधा शरीर मानो सुन्न पड़ गया था।

संबंधित खबरें

आनन-फानन में उन्हें सिंगापुर जनरल हॉस्पिटल (एसजीएच) भर्ती कराया गया। वहां उनकी हालत और भी बिगड़ गई और वह कोमा में चली गईं। एक-दो दिन तो इलाज के भरोसे वह जीवित रहीं। मगर तीसरे दिन अस्पताल में वह जिंदगी की जंग हार गईं। मरने से पहले वह अपनी दोनों किडनी और लिवर दान कर चुकी थीं।

मॉडल के पिता लॉरेंस वॉन्ग ने ‘द स्ट्रेट टाइम्स’ से इस बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, “डॉक्टरों ने उसकी मौत के पीछे इंट्रासेरेब्रल हैमरेज को वजह बताया है, जिसके चलते उसके सिर से ब्लीडिंग हुई थी।” वहीं, इस मामले में एक चीनी अखबार का कहना है कि लड़की की जान ऊंची पिच पर गाने से नहीं हुई है। यह पूछे जाने पर किया उसका तबीयत खराब थी। उन्होंने आगे बताया कि बेटी की तबीतय के बारे में कोई खबर नहीं थी। उन्होंने कहा, “मेरे परिवार में किसी को इंट्रासेरेब्रल हैमरेज नहीं रहा है। हां, एक बार उसे सिर दर्द हुआ था। डॉक्टर के मुताबिक, मौत के पीछे एक सामान्य सा सिरदर्द भी हो सकता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *