Hollywood Film Producer Harvey Weinstein gave clarification on US Actress Salma Hayak Allegations – रेप के आरोपी फिल्म प्रोड्यूसर पर अब मशहूर ऐक्ट्रस सलमा हायक का हमला, बोलीं- लेस्बियन सीन के लिए बनाया दबाव

हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन ने मेक्सिको मूल की अमेरिकी एक्ट्रेस सलमा हायक के गंभीर आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है, “मैंने सलमा पर न्यूड लेस्बियन सेक्स सीन करने के लिए दबाव नहीं बनाया था।” हायक ने इससे पहले दावा किया था कि वाइनस्टीन सालों से उनका यौन शोषण करते आए हैं। यही नहीं, फिल्म निर्माता ने उन्होंने फिल्म ‘फ्रीडा’ में तब तक काम करने नहीं दिया था, जब तक उन्होंने लेस्बियन न्यूड सीन करने के लिए हामी नहीं भरी थी। बता दें कि वाइनस्टीन पर एंजलीना जॉली, ग्वीनेथ पाल्त्रो और रोज मैक्गोवेन सरीखी कई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस छेड़खानी, यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगा चुकी हैं। गुरुवार को ‘डेडलाइन’ को जारी किए बयान में वाइनस्टीन की ओर से कहा गया, “मिस्टर वाइनस्टीन ने सलमा पर फीमेल कोस्टार के साथ किसी तरह के आपत्तिजनक सेक्स सीन करने का दबाव नहीं बनाया था। वह तो शूटिंग के दौरान वहां पर मौजूद भी नहीं थे। वह कहानी का हिस्सा था। चूंकि फ्रीडा काहलो बायसेक्सुअल थीं और फिल्म में ये सीन मिस हायक के साथ जेफरी रश ने कोरियोग्राफ किए थे।”

बड़ी खबरें

हॉलीवुड निर्माता की सफाई से पहले बुधवार को हायक ने कहा था कि तकरीबन एक दशक वाइनस्टीन उनका यौन शोषण करते रहे। ‘द न्यू यॉर्क टाइम्स’ में छपे लेख में हायक ने दावा किया कि उन पर वाइनस्टीन के साथ शॉवर लेने के लिए दबाव बनाया जाता था, शॉवर लेते हुए उन्हें देखे जाने के लिए कहा जाता था और नेकेड साथी से मसाज कराने कराने को बोला जाता था। हायक के मुताबिक, उन्होंने इस सभी चीजों के लिए निर्माता को न कह दिया था।

वाइनस्टीन की ओर से आई नई टिप्पणी में उन्होंने कहा है कि सलमा की ओर से लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। एक घटना का जिक्र करते हुए सलमा ने लेख में आगे बताया है कि एक बार वाइनस्टीन ने उनसे कहा था, “मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा। यह मत समझो कि मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा।” इतना ही नहीं, एक बार वाइनस्टीन ने सलमा से यह तक कह दिया था कि अगर वह फिल्म में न्यूड होकर लेस्बियन सीन नहीं देंगी, तो वह फिल्म ही बंद कर देंगे।

अमेरिकी एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती को एक लेख के जरिए बयान किया है, जो अमेरिका के एक अखबार ने प्रकाशित किया था। (फोटोः इंस्टाग्राम)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *