Jammat-ud-Dawah Chief Hafiz Saeed in Lahore, Pakistan says- we will take revenge of East Pakistan division by Kashmir – विजय दिवस पर बौखलाया हाफिज, कहा- पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेंगे, लोग बोले- अबकी 4 हिस्सा करेंगे

पाकिस्तानी आतंकी और जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद ने फिर जहर उगला है। पड़ोसी देश पाकिस्तान के लाहौर में एक सभा को संबोधित करते हुए मुंबई हमलों के गुनहगार ने कहा कि वो पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेगा। उसने कहा, “मशरिकी पाकिस्तान (पूर्वी पाकिस्तान) का बदला लेना है तो कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा है, चल रहा है और इंशाअल्लाह ये तहरीक जारी है, इसने बहुत आगे जाना है।” गौरतलब है कि आज ही के दिन (16 दिसंबर, 1971) को भारत ने पाकिस्तान को युद्ध में शिकस्त दी थी और पूर्वी पाकिस्तान यानी बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाया था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हाफिज सईद नजरबंदी से आजाद हुआ है। आजाद होते ही उसने भारत के खिलाफ फिर से जहर उगलना शुरू कर दिया है। उसने शनिवार (16 दिसंबर) को लाहौर में एक जलसे में भारत के बंटवारे की बात कही और बांग्लादेश बंटवारे का बदला कश्मीर को बांटकर लेने की बात कही। खुफिया जानकार कहते हैं कि जब भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑल आउट में कश्मीर से लश्कर के सभी आतंकी मारे गए तब पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाफिज सईद को रिहा करवा कर चाल चली। और आजाद होते ही हाफिज अपने काम पर लग गया है।

संबंधित खबरें

हाफिज की धमकी के जवाब में सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, “एक बार पंगा लिया तो दो हिस्से करवा दिये..अबकी बार कम से कम चार हिस्से होंगे bsdk” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कुत्ते तो भोंकते हैं लेकिन यह तो मिमिया रहा है। @OfficialDGISPR abe pakiyo tumhari army mein dum hai to aao kashmir lene.. Aaj #VijayDiwas hai..Yaad hai 1971??”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *