Teenager accused of Molesting a Horse in America’s Alabama – 18 साल के इस लड़के पर लगा घोड़े के यौन शोषण का आरोप, अब कोर्ट के फैसले का इंतजार

अमेरिका के दक्षिणी पूर्वी राज्य ऐल्बामा में एक लड़के पर घोड़े का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। गुरुवार रात वह अस्तबल में पकड़ा गया था। घटना के बाद घोड़े की मालकिन ने उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब कोर्ट के फैसले का इंतजार किया जा रहा है। डेनिएल बेनेट मूल रूप से यहां के इरविंगटन का रहने वाला है। वह 18 साल का है। मोबाइल काउंटी शेरिफ के ऑफिस में हुई पूछताछ में उसने कबूला कि उसने घोड़े के साथ यौन शोषण का प्रयास किया था। घोड़े की मालकिन फ्रैंसिन जेन्स का इस बारे में कहना है कि घटना की रात अचानक कुत्तों के भौंकने की आवाज आई थी, जिसके बाद वह घर से बाहर निकलीं। मौके पर पहुंचीं, तो उन्हें अस्तबल में बेनेट घोड़े के कुछ ही दूरी पर छिपा हुआ था। जेन्स के साथ इस दौरान उनके पति भी मौजूद थे। दोनों के पास हथियार भी थे। पकड़े जाने पर जेन्स को लड़के ने बताया कि उसे घोड़े पसंद हैं। वह उन्हें पालना चाहता है।

संबंधित खबरें

जेन्स के पति ने इस दौरान लड़के पर बंदूक तान रखी थी। सूचना पर इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। तलाशी में लड़के के पास से ट्रेंच कोट और एक औजार मिला। घटना के बाद जेन्स का कहना है कि हो सकता है कि यह लड़का घोड़े के पास पहले भी आया हो। जांच अधिकारियों को उन्होंने बताया कि बीते साल दिसंबर में उन्हें इस बात के कुछ सबूत भी मिले थे।

जेन्स के अनुसार, “लड़का अस्तबल में सात से दस बार आ चुका है। उन्हें पूर्व में वहां से टॉयलेट पेपर मिले थे। घास का ढेर भी वहां से गायब मिला था। चीजें अस्त व्यस्त थीं।” शिकायत के आधार पर लड़के पर घोड़े के यौन शोषण, चोरी और सेकेंड डिग्री के अपराध जैसे मामले दर्ज किए गए हैं। अब इस मामले में कोर्ट का फैसला आना बाकी है। 18 जनवरी को लड़के को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *