Vice president of entertainment company Live Nation in an addiction takes thousands of disturbing images of women skirts, Caught red handed – बड़ी कंपनी के इस वाइस प्रेसिडेंट ने खुफिया कैमरे से रिकॉर्ड कीं 50 हजार महिलाओं की गंदी तस्‍वीरें, जानिए कैसे हुआ पर्दाफाश

दुनिया की सबसे बड़ी मानी जाने वाली एक एंटरटेनमेंट कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने ऐसी करतूत कर डाली कि इज्जत-रुतबा तो गया ही, नौकरी भी चली गई। इस शख्स ने एक-दो नहीं, बल्कि महिलाओं की 50 हजार गंदी तस्वीरें जमा कर रखी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी एंड्रयू मैक्रे ‘लाइव नेशन’ नाम की ग्लोबल एंटरटेनमेंट फर्म में वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर काम कर कर रहा था। शादीशुदा शख्स को महिलाओं की गंदी तस्वीरें लेने की आदत लग गई। आरोपी उस वक्त रंगे हाथ पकड़ लिया गया जब एक पुलिस वाले ने उसे गंदी हरकत करते हुए देख लिया। पुलिसवाला उस वक्त अपनी ड्यूटी पर नहीं था। पुलिसवाले ने देखा कि एंड्रयू ने अपना लैपटॉप बैग स्टेशन पर खड़ी एक महिला की टागों बीच में रखा। अदालत में वकील केट ब्लमगर्ट ने बताया कि पुलिसवाले ने एक बार फिर देखा कि ट्रेन में सवार होने के बाद एंड्रयू ने वैसी ही हरकत की। इस बार पुलिसवाले से रहा नहीं गया और उसने एंड्रयू से कड़ाई से पूछा तो सारा सच बाहर आ गया। एंड्रयू ने बता दिया कि उसके बैग में खुफिया कैमरा लगा है।

संबंधित खबरें

पूछताछ में एंड्रयू ने बताया कि 10 दिन पहले उसे इस व्यवहार की लत लगी थी। लेकिन उसके घर की तलाशी लेने वाली अधिकारियों को एक हार्ड ड्राइव मिली जिसमें 2013 से 2017 के बीच तकरीबन 50 हजार गंदी तस्वीरें जमा की गई थींं। हार्डड्राइव में उन महिलाओं की भी तस्वीरें थीं जो एंड्रयू के घर के आसपास रहती हैं। ब्लमगर्ट ने बताया कि समय के साथ तस्वीरें और विचलित करने वाली होती गईं। अदालत में यह बात भी सामने आई जब एंड्रयू ने अपनी एक महिला सहकर्मी की भी तस्वीरें ली थीं और उसका अंडरवियर चुरा लिया था।

एंड्रयू ने भी अदालत में अपना गुनाह कबूल किया है। एंड्रयू की वकील साराह ईलियट ने लंदन की क्राउन कोर्ट में कहा- उसका क्लाइंट सेक्स एडिक्शन ग्रुप और मनोचिकित्सक से मदद मांग चुका है। साराह ने कहा कि एंड्रयू की पत्नी भी उसकी समस्या जानने के बाद उससे सुलह करने को तैयार है। एंड्रयू को जमानत पर रिहा किया गया और जल्द ही अदालत अपना फैसला सुनाएगी। लाइव नेशन के प्रवक्ता ने बताया- एंड्रयू मेक्रे को उसके गिरफ्तार होने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था। लाइव नेशन एंड्रयू की हरकत की घोर निंदा करता है और उसके आपराधिक व्यवहार से बहुत नाराज है जिसकी हमारी कंपनी, शहर और दुनिया में कोई जगह नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *