तो अब राजनीति में आएंगी कंगना रनोट, नरेंद्र मोदी से कर चुकी हैं कई मुलाकात?- Kangana Ranaut Can Join Politics and May Contest Loksabha Election by BJP in Mandi

क्या एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट अब राजनीति के क्षेत्र में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं? एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ ऐसा ही है। इसके मुताबिक, कंगना अब राजनीति के तौर-तरीकों पर करीब से नजर रख रही हैं। इसके अलावा, वह फिल्मों के चयन में भी बेहद सतर्कता बरत रही हैं, ताकि उनकी छवि बेहतर बनी रहे। बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में हैं, जिनकी सोलो फिल्म भी हिट होने का माद्दा रखती है। ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से कंगना यह साबित भी कर चुकी हैं। वह इंडस्ट्री की सबसे मुखर अभिनेत्रियों में से भी एक हैं। ऋतिक रोशन से कथित अफेयर को लेकर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर एक्टर और उनके डायरेक्टर पिता को निशाने पर लिया था। वहीं, हाल ही में फिल्ममेकर करन जौहर को उनके ही शो पर ‘भाई-भतीजावाद’ का ध्वजवाहक बता डाला था। इंडस्ट्री के कई कलाकारों को भले ही कंगना के इस रवैए पर आपत्ति रही हो, लेकिन एक्ट्रेस का तेज-तर्रार और बिंदास रवैया ही उनकी यूएसपी है।

संबंधित खबरें

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि कंगना अब राजनीति में करियर बनाने के बारे में सोच रही हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी से कई बार मिल चुकी हैं। खबर के मुताबिक, मोदी भी कंगना से बेहद प्रभावित हैं। स्वच्छता अभियान पर बने एक वीडियो में कंगना मां लक्ष्मी के तौर पर नजर आई थीं। कहा जाता है कि कंगना पहली बार पीएम से तभी मिली थीं। कहा जाता है कि मोदी की सहमति पर ही कंगना को यह रोल मिला। वहीं, 2016 में ‘मेक इन इंडिया’ से जुड़े एक कार्यक्रम में मोदी की तरफ से आयोजित एक डिनर पार्टी में भी कंगना शामिल हुई थीं। इस कार्यक्रम में एक्टर आमिर खान समेत देश के टॉप सेलिब्रिटीज और कारोबारी शरीक हुए थे।

कंगना इस वक्त अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं। रिपोर्ट की मानें तो कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से राजनीति में एंट्री ले सकती हैं। मंडी की रहने वाली कंगना बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। बता दें कि राज्य में हाल ही में विधानसभा चुनाव हुए हैं। क्या कंगना सीधे लोकसभा चुनाव में अपनी सियासी किस्मत आजमाएंगी? राजनीति में फ्रेशर कंगना को क्या बीजेपी शुरुआत में इतना बड़ा मौका देगी? जहां तक कंगना का सवाल है, कुछ वक्त पहले उन्होंने राजनीति में आने की अटकलों को सिरे से खारिज किया था। तब उन्होंने कहा था कि राजनीति करने वाले लोग सिर्फ सफेद रंग के बोरिंग कपड़े पहनते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *