शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस कारोबारी एक्टर के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा – actress shilpa shetty businessman husband Raj kundra filed defamation case against actor sachin joshi

Sailee Dhayalkar

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अभिनेता सचिन जोशी और मनोज अंसारी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में सचिन जोशी ने राज कुंद्रा को ठग कह दिया था जिसके बाद उन्होंने अभिनेता पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। यह शिकायत राज कुंद्र के वकील मधुकर दाल्वी ने दर्ज कराई है। बता दें कि सचिन जोशी वीकिंग वेंचर्स के मालिक हैं और चर्चित गुटखा कंपनी मानिकचंद के मालिक जगदीश मोहनलाल जोशी के बेटे भी हैं।

मधुकर दाल्वी के मुताबिक राज कुंद्रा ने पिछले साल इंडियन पोकर लीग की शुरुआत की थी। सचिन जोशी ने इस लीग में भाग लेने की इच्छा जताई थी और साथ ही वे अपनी टीम लेकर भी आए थे। अपनी इस टीम को लेकर सचिन काफी चर्चित भी हुए थे लेकिन उनपर आरोप है कि लीग में शामिल होने के लिए उन्होंने पूरी पेमेंट नहीं की। राज कुंद्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि टीम फ्रेंचाइजी के नियमों के अनुसार, सचिन जोशी एक करोड़ रुपए देने के लिए तैयार हो गए थे जिसमें जीएसटी शामिल नहीं था। उन्होंने पहले 50 लाख रुपए का भुगतान किया लेकिन इसके बाद जो उन्होंने 40 लाख रुपए का चेक दिया था वह बाउंस हो गया। इसे लेकर राज कुंद्रा ने सचिन जोशी को नोटिस भी भेजा था।

बड़ी खबरें

वहीं दूसरी तरफ सचिन जोशी ने इस टूर्नामेंट को लेकर राज कुंद्रा पर हेराफेरी का आरोप लगा दिया था। पिछले काफी समय से राज कुंद्रा और सचिन जोशी एक दूसरे पर ठगी का आरोप लगा रहे हैं। इन दोनों की यह लड़ाई ट्विटर पर भी देखने को मिली थी। दोनों ने ट्वीट कर एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल सचिन जोशी और वीकिंग वेंचर्स के सीएमओ अंसारी के खिलाफ धारा 500 और 34 के तहत मानहानि का केस दर्ज कराया है। इस बारे में कुंद्रा के वकील ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। दाल्वी का कहना है कि मामला कोर्ट में है जिसकी सुनवाई 24 मार्च को होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *