श्रीदेवी की मौत: अंतिम यात्रा में हुआ कुछ ऐसा कि चिल्‍ला पड़ीं सोनम, फिर फूट-फूटकर रोईं – Sonam Kapoor Much cried in The Time of Sridevi Funeral, Know The Reason

श्रीदेवी के रूप में न केवल बॉलीवुड, बल्कि देश ने एक ऐसी अदाकारा को खोया है, जिनकी अनगिनत यादें सबके दिलों में बसी हैं। उनकी अंत्येष्टि के दौरान सोनम कपूर ने भी उन्हें नम आंखों से विदाई दी। बोनी कपूर ने जब दूसरी पत्नी श्रीदेवी को मुखाग्नि दी, तब पास में खड़ी भतीजी सोनम फूट-फूटकर रो पड़ीं। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में बुधवार को न केवल बॉलीवुड हस्तियां, बल्कि हजारों की संख्या में लोग जुटते चले गए। भावुक लोगों की भीड़ इतनी उमड़ी कि पुलिस को नियंत्रण के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान उत्पन्न अफरा-तफरी की स्थिति देख अभिनेत्री सोनम कपूर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं। उन्हें पहले चिल्लाते हुए देखा गया और बाद में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जब चिता पर लिटाया गया, तब वह भावुक हो उठीं। दूसरी तरफ, बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी अंत्येष्टि में सहयोग के लिए सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया और कहा कि फिलहाल उनकी सबसे बड़ी चिंता अपनी दोनों बेटियों को लेकर है।

संबंधित खबरें

जाहन्वी और खुशी ने अचानक अपनी ‘मॉम’ को खो दिया है। उन्होंने कहा कि वह अब परिवार की ‘धुरी’ के बिना ही अपने दोनों बेटी जाहन्वी और खुशी को लेकर आगे बढ़ने के बारे में देख रहे हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, “इस समय मेरी एकमात्र चिंता मेरी बेटियों की सुरक्षा और श्री के बिना ही आगे बढ़ने का रास्ता तलाशना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमेशा हमारे खुश रहने का कारण थी। हम उसे बहुत प्यार करते थे।”

बता दें कि अनिल कपूर ने अपने पूरे परिवार की ओर से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अंत्येष्टि के दौरान पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया। श्रीदेवी के देवर और बोनी कपूर के छोटे भाई अनिल ने ट्वीट किया, “मैं दोस्तों और शुभचिंतकों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने हमारे चारों ओर एक सुरक्षात्मक चक्र बनाया, जिससे हम शांति से विलाप कर सकें… मैं विशेष रूप से हम सभी की ओर से मुंबई पुलिस का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने हमें स्थान और निजता दी, जिसकी हमें जरूरत थी।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *